पत्थरबाजों के पोस्टरों में स्कूटी चलाने वाली लड़कियों को जिन्दा जलाने की धमकी
पत्थरबाजों के पोस्टरों में स्कूटी चलाने वाली लड़कियों को जिन्दा जलाने की धमकी
Share:

श्रीनगर : आतंकियों और अलगाववादियों के बाद अब पत्थरबाजों के तथाकथित संगठन ने भी वादी में धमकी भरे पोस्टर जारी करने शुरू कर दिए हैं. पोस्टरों के जरिये स्कूटी चलाने वाली लड़कियों को उनके वाहन समेत जिंदा जलाने की धमकी दी गई है.

उल्लेखनीय है कि लालचौक और उसके साथ सटे पोलो व्यू में शनिवार को दीवारों पर पत्थरबाजों के तथाकथित संगठन संगबाज (पत्थरबाज) एसोसिएशन जम्मू-कश्मीर व आजाद कश्मीर के पोस्टर चिपके हुए पाए गए. इन पोस्टरों में लोगों को हड़ताल और बंद जारी रखने के लिए कहा गया है. इसके आगे संगबाजों ने सिलसिलेवार छह सूत्री फरमान लिखा है.

पोस्टर में पोलो व्यू और श्रीनगर रेजीडेंसी रोड पर स्थित कुछ बैंकों और व्यापारिक प्रतिष्ठानों का नाम लिखकर कहा गया है कि आपको अंतिम चेतावनी देते हैं. यह संस्थान सुरक्षाबलों की मौजूदगी में आंशिक रूप से बीते दो तीन दिनों के दौरान खुल रहे थे. उन्होंने सभी लड़कियों से स्कूटी का इस्तेमाल न करने को कहा है और धमकी दी है कि अगर कोई स्कूटी पर सवारी करती मिली तो उसे वाहन समेत जिंदा जला दिया जाएगा

इसके अलावा अलगाववादियों ने सभी मस्जिद कमेटियों से भी आग्रह किया गया है कि प्रत्येक नमाज के बाद मस्जिदों में आजादी समर्थक नारेबाजी और जिहादी तराने गुंजाने की अपील की गई.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -