कर्टनी का प्यार पाने के लिए पूरी तरह बदल गए हैं स्कॉट
कर्टनी का प्यार पाने के लिए पूरी तरह बदल गए हैं स्कॉट
Share:

स्कॉट डिसिक और कर्टनी कार्दशियन पहले से कहीं ज्यादा नजदीक आ गए है और इसकी एक अच्छी वजह भी है. स्कॉट ने पिछले साल अपनी लाइफ में बहुत से सीरियस चेंजेस करते हुए बिताया ताकि वो कर्टनी को बता सके कि वो हर तरह से कर्टनी के लायक हैं। वो कर्टनी का दिल हर तरह से जीतने के मिशन पर है. यह सब अक्टूबर 2015 में शुरू हुआ जब वो चौथी बार रिहैब में गए और उस चीज का इस भूतपूर्व पार्टी बॉय पर बहुत असर भी दिख रहा है. यह सब उन्होंने कर्टनी को यह दिखाने के लिए किया था कि वो चेंज होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं.

इस बार जब वो रिहैब से बाहर आये तो वो एक नए इंसान बन चुके थे. वो अब काफी अच्छी हेल्थ और मूड में दिखाई देते हैं. अब वो कभी कभार बियर पी लेते हैं क्योंकि उन्होंने शराब को एक तरह से छोड़ दिया है। स्कॉट को अब लेट नाईट पार्टीज में उतना नहीं देखा जाता जितना वो पहले जाते थे क्योंकि यह उनके टेम्पटेशन को रोकने का अच्छा रास्ता है और कर्टनी को खुश करने का भी अच्छा तरीका है.

फिर भी अभी स्कॉट किसी भी अपीयरेंस के लिए 100,000 डॉलर्स की मांग करते हैं लेकिन कर्टनी ने उन्हें अपनी रेट कम करने के लिया कहा है और उन्होंने ऐसा ही किया। इस जोड़े के बीच फ़िलहाल सब कुछ अच्छा चल रहा है और हाल ही में इन्होंने मेक्सिको में रोमांटिक वेकेशन मनाया था. अब जबकि स्कॉट ने साबित कर दिया है कि वो पहले से बदल गए हैं तो कर्टनी भी अ अपना परिवार बढ़ाने के बारे में सोच रही है. कर्टनी को एक और बेबी चाहिए। 

कार्दशियन फैमेली को क्यों रास नहीं आता थैंक्सगिविंग हॉलीडे

मैडोना का बेटा गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -