कोरोना का शिकार हुए क्रिकेटर Majid Haq
कोरोना का शिकार हुए क्रिकेटर Majid Haq
Share:

आज के इस वर्तमान युग में बढ़ती जा रही कोरोना की मार से आज ऐसा कोई भी व्यक्ति नहीं है, जो परेशान न हो. इस वायरस का कहर इत्तना बढ़ चुका है कि हर दिन इसकी चपेट में सैंकड़ों लोग आ रहे है. वहीं इस वायरस ने अब तक हजारों लोगों की जान ले चुका है. जंहा अभी भी यह अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इस बीमारी में निजात मिल जाएगा. यहीं नहीं न केवल इस वायरस ने लोगों के मानवीय जीवन को प्रभावित किया है, बल्कि इस वायरस के खौफ से आज पूरी दुनिया में दहशत का माहौल बन चुका है. वहीं अब इस वायरस का असर खेल जगत में देखने को मिल रहा है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पाकिस्तानी मूल के स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक का वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ट्वीट करके दी है. उन्होंने बताया है कि वो ग्लास्गो के रॉयल एलेक्सड्रा हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं और रिकवर कर रहे हैं.  37 वर्षिय माजिद ने ट्वीट कर कहा, 'मेरा कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है. पैस्ले में आरएएच के हॉस्पिटल स्टाफ मेरे साथ काफी रहे और जिन्होंने भी मुझे मैसेज भेजे उन्हें शुक्रिया. उम्मीद है मैं जल्दी ठीक हो जाऊंगा.'

जानकारी के लिए हम बता दें कि दुनियाभर में इस खतरनाक वायरस से कोहराम मचा हुआ है. इस महामारी की वजह से 10,000 से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं, जबकि दो लाख 45 हजार से ज्यादा लोग इससे संक्रमित बताए जा रहे है. वहीं, स्कॉटलैंड में गुरुवार नौ बजे तक कोरोना वायरस के 266 मामले सामने आ चुके हैं. बता दें कि माजिद हक ने 2006 से 2015 तक स्कॉटलैंड के लिए खेले हैं. उन्होंने स्कॉटलैंड के लिए 54 वन-डे और 24 टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. शायद यह अभी तक यह पहला मामला है जब कोई क्रिकेटर का कोरोना वायरस का टेस्ट पॉजिटिव आया है. 

IPL 2020 के आयोजन को लेकर इस दिन होगी फ्रेंचाइजियों के साथ बोर्ड की बैठक

कोरोना के चलते एफआईएच प्रो लीग 17 मई तक स्थगित

BCCI पर भड़के गावस्कर, बोले- तो क्यों कराते हो मुश्ताक़ अली टूर्नामेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -