देश में ग्राहकों का दिल जीतने के लिए आया धमाकेदार फीचर्स वाला स्कूटर
देश में ग्राहकों का दिल जीतने के लिए आया धमाकेदार फीचर्स वाला स्कूटर
Share:

इंडियन मार्केट में एक नया ई-स्कूटर BattRE Storie पेश किया जा चुका है।  इतना ही नही इस नए  इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको जबरदस्त लुक, धांसू फीचर्स, बढ़िया रेंज देखने के लिए मिलने वाला है। इंडिया में इलेक्ट्रिक स्कूटर का अलग ही क्रेज देखने के लिए मिला है, वर्तमान में आपको मार्केट में बहुत सारे इलेक्ट्रिक स्कूटर्स मौजूद हैं। खबरों का कहना है कि  यह नया इलेक्ट्रिक स्कूटर बाजार में उपलब्ध ओला, हीरो इलेक्ट्रिक, ओकिनावा, प्योर ईवी और कोमाकी जैसी कंपनियों के इलेक्ट्रिक स्कूटरों से इसका मुकाबला देखने के लिए मिलने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि नए BattRE Storie ई-स्कूटर की खासियत क्या है।

जबरदस्त है रेंज - BattRE Storie स्कूटर के रेंज के बारें में बात की जाए तो इसे सिंगल चार्ज पर 130 किमी तक चलाया जाने वाला है। वहीं पावर के केस में भी यह बेहतर है। इसमें लुकास TVS मोटर और कंट्रोलर भी प्रदान किया जा रहा है। जिसके साथ ही इस ई-स्कूटर AIS 156 अप्रूव्ड 3।1kWh बैटरी पैक से लैस भी किया जा चुका है। 

कीमत - BattRE Storie Electric Scooter के मूल्य के बारें में बात की जाए तो इंडियन मार्केट में 89,600 (एक्स शोरूम) की कीमत के साथ पेश किया जा चुका है। साथ ही इस स्कूटर पर ग्राहकों को फेम 2 सब्सिडी भी प्रदान की जा रही है। जानकारी के लिए बता दें कि भारत में कंपनी अब तक 30 हजार से अधिक इलेक्ट्रिक स्कूटर बेच दी है। वहीं इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही 300 शहरों के 400 डीलरशिप पर खरीदा जा सकता है।

ये हैं धांसू फीचर्स - इस नए इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर्स के बारें में बात की जाए  तो इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से साथ स्मार्ट स्पीडोमीटर, टर्न बाई टर्न नेविगेशन, कॉल अलर्ट, कनेक्टेड ड्राइव फीचर, बड़ा सीट और फूटबोर्ड्स, डायग्नोस्टिक समरी सहित कई फीचर्स से भरा हुआ है।  इतना ही नहीं कंपनी ने इसे स्पेशली कम्यूटर इलेक्ट्रिक स्कूटर के रूप में लॉन्च पेश किया जा चुका है। यह नया स्कूटर दिखने में भी बहुत आकर्षक है। यहां पर जानकारी के लिए बता दें कि बीते दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटर में आग लगने की कई घटनाएं सुनने के लिए मिली है, जिसे मद्देनजर रखते हुए कंपनी ने इस स्कूटर में सेफ्टी फीचर्स और सभी जरूरी सावधानियों को बरता है। 

अगले माह लॉन्च की जाएगी Citroen C3, जानिए क्या है इसकी खासियत

कम से कम रेंज में मिल रही है ये दमदार स्कूटर

लॉन्च हुई बेस्ट रेंज ई-स्कूटर्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -