शादी के सात साल बाद एक दूसरे से अलग होंगे स्कूटर ब्रौन और उनकी पत्नी
शादी के सात साल बाद एक दूसरे से अलग होंगे स्कूटर ब्रौन और उनकी पत्नी
Share:

म्यूजिक मैनेजर स्कूटर ब्रौन ने अपनी पत्नी येल कोहेन से तलाक के लिए अर्जी दी है। शादी के सात साल बाद अलग होने का निर्णय ले चुके है। इतना ही नहीं, एक और झटका तब लगा जब स्कूटर ब्रौन ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स में कुछ बड़े बदलाव किए।

दो हफ्ते से भी कम समय  में अलग होने की घोषणा करने वाले इस जोड़े ने अपने आगे के करियर को बनाने का फैसला किया है। स्कूटर ब्रौन एरियाना ग्रांडे और जस्टिन बीबर जैसे कलाकारों का प्रतिनिधित्व करने के लिए जाना जाता है। 40 वर्षीय संगीत मुगल के अपनी पत्नी येल कोहेन से तलाक के लिए दाखिल करने के साहसिक फैसले ने सभी को सदमे में छोड़ दिया है। येल चैरिटी स्वास्थ्य संगठन F--Cancer के संस्थापक और सीईओ हैं। दंपति के तीन बच्चे हैं, जैगर और लेवी और बेटी हार्ट।

रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि ब्रॉन ने अपने तीन बच्चों की संयुक्त हिरासत का अनुरोध किया है। इस दिल दहला देने वाली घोषणा के बाद, रविवार को ब्रॉन ने अचानक सोशल मीडिया छोड़ दिया क्योंकि वह ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों प्लेटफॉर्म से गायब हो गया था। ब्रौन के कई प्रशंसकों ने देखा कि उनके पूर्व पति या पत्नी का इंस्टाग्राम अकाउंट अभी भी सक्रिय था, जिसमें उनकी विशेषता वाली कई तस्वीरें अभी भी हटाई नहीं गई हैं। हालांकि, इस खबर के सामने आने के बाद से दोनों ने अपने तलाक के बारे में बात नहीं की है। इस बीच, स्कूटर पहले टेलर स्विफ्ट के साथ एक सार्वजनिक विवाद में उलझा हुआ था, जब उसके व्यवसाय ने वह लेबल खरीदा जिसमें उसके पहले छह एल्बमों की रिकॉर्डिंग थी।

बीएस येदियुरप्पा का इस्तीफा, कर्नाटक को मिलेगा नया मुख्यमंत्री

इज़राइली एयरलाइंस ने मोरक्को के लिए पहली वाणिज्यिक सीधी उड़ानें की शुरू

सावन के पहले दिन 14 कांवड़िए गिरफ्तार, 'भगवान शिव' को जल चढ़ाने पहुंचे थे हरिद्वार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -