तोमर का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया को भाजपा की परंपराओं और संस्कृति का होगा एहसास
तोमर का बड़ा बयान, कहा- सिंधिया को भाजपा की परंपराओं और संस्कृति का होगा एहसास
Share:

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भारतीय जनता पार्टी की परंपराओं और संस्कृति को समझना शुरू कर दिया है। उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही पार्टी के साथ घुलमिल जाएंगे और इसकी ताकत बन जाएंगे।"

सभी को उच्च न्यायालय की ग्वालियर पीठ के आदेश का पालन करना चाहिए, उन्होंने कहा, वह भी इसका अनुसरण कर रहा था। इमरती देवी के खिलाफ कमलनाथ की 'आइटम' टिप्पणी के बारे में, नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि राहुल गांधी ने अपने दिल के नीचे से एमपीसीसी अध्यक्ष से माफी के लिए अनुरोध नहीं किया। अगर कमलनाथ पार्टी नेता के आदेश का पालन नहीं करते हैं, तो उन्हें संगीत का सामना करना चाहिए।

चूंकि आसन्न उपचुनावों के लिए कांग्रेस के पास कोई मुद्दा नहीं है, इसलिए पार्टी राजनीति के स्तर को कम करने की कोशिश कर रही है। कांग्रेस ने सस्ती भाषा का उपयोग कर मतदाताओं को गुमराह करने की कोशिश कर रही है, तोमर ने कहा, यह कहते हुए कि राज्य में पार्टी 10 साल और 15 महीने तक सत्ता में थी, लेकिन इसकी कोई उपलब्धि नहीं थी। तोमर ने कहा इस कारण से, पार्टी के नेता ऐसी भाषा का उपयोग कर रहे हैं जो सार्वजनिक रूप से नहीं बोली जा सकती है।

दिल्ली की हवाओं में घुला ज़हर, सांस लेना भी हुआ दूभर

बिहार चुनाव: ओवैसी बोले- नितीश कुमार की जगह अपना CM बिठाना चाहती है भाजपा

बिहार: रैली में बोले राहुल- जब राज्य के युवा जवान शहीद हुए, उस दिन हिंदुस्तान के पीएम ने क्या किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -