सिंधिया समर्थकों ने पोस्टर से कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना
सिंधिया समर्थकों ने पोस्टर से कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना
Share:

शिवपुरी: कांग्रेस में मुख्यमंत्री कमलनाथ व कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच चल रही खेमेबाजी अब सड़कों पर आती नजर आ रही है, जिसके चलते अब नेताओं का पोस्टर वॉर भी शुरू हो चुका हैं. शिवपुरी के हृदय स्थल माधव चौक पर बीते गुरुवार को एक पोस्टर लगाया गया, जिसमें सिंधिया के समर्थक शहर कांग्रेस अध्यक्ष शैलेंद्र टेडिया ने कमलनाथ को निशाने पर रखते हुए एक पोस्टर लगवा दिया था, जिसमें सीएम पर निशाना साधा गया है. वहीं इस पोस्टर में लिखा है कि एक पद एक सिद्धांत का फार्मूला क्यों याद नहीं आ रहा, मप्र सरकार को? पोस्टर में कमलनाथ और ज्योतिरादित्य की राहुल गांधी के साथ फोटो लगाई है तथा अप्रत्यक्ष तौर पर मुख्यमंत्री को निशाने साधा गया हैं. लिखा गया है कि मुख्यमंत्री इस छाया चित्र की मर्यादा को भूल गए हैं. सिंधिया से जो कहा गया है उस पर पुन: विचार जरूर करना चाहिए.

सिंधिया के अपनी ही सरकार के विरोध में सड़कों पर आने की बात पर सिंधिया खेमें के मंत्रियों का लगातार समर्थन मिल रहा है. जिसमें इमरती देवी, करैरा विधायक जसमंत जाटव समेत कई अन्य कांग्रेसी विधायकों को समर्थन मिल रहा है. सभी का एक ही सुर में कहना है कि यदि सरकार किए गए वादों को पूरा नहीं करेगी तो जनप्रतिनिधि जनता को क्या मुंह दिखाएंगे. करैरा के कांग्रेस विधायक जसमंत जाटव ने भी बीते गुरुवार को मीडिया से चर्चा में बताया कि, मैं सिंधिया के साथ पहले, अब और हमेशा रहूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि, सिंधिया ने गलत नहीं कहा, क्योंकि सरकार ने जो वचन पत्र जारी किया था, उसमें किए गए वादों को समय सीमा में पूरा करना ही चाहिए.

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया ने पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरने के बयान का समर्थन किया है. बावरिया ने बुधवार को बताया कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की जगह मैं होता तो भी प्रदर्शन कर रहे लोगों से यही कहता जा ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा है. यह सियासत बीते दिनों मध्यप्रदेश दौरे पर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अतिथि शिक्षकों के समर्थन में कहा था कि वचन पत्र में आपकी नियुक्ति की बात थी. थोड़ा धैर्य रखें, यदि आपकी मांगे पूरी नहीं होती है तो फिर हम भी आपके साथ सड़क पर उतरेंगे. वहीं सिंधिया के इस बयान के पश्चात् मध्यप्रदेश में कई तरह की अटकलें लगने लगीं. ज्योतिरादित्य सिंधिया अपने इस बयान पर अड़े हुए हैं कि यदि वचन पत्र पूरा नहीं हुआ तो वो सड़कों पर उतरेंगे. यह फैसले पर सिंधिया पूरी तरह से अड़े दिखाई दे रहे हैं.

100 करोड़ पर 15 करोड़ भारी वाले बयान पर शिवसेना का पलटवार, कहा- हम भी जवाब देना जानते हैं...

संघ प्रमुख मोहन भागवत का देखिये यह ख़ास अंदाज, पांच दिनों के प्रवास पर पहुंचे रांची

ममता का केंद्र पर बड़ा प्रहार, कहा- तापस पॉल की मौत के लिए मोदी सरकार जिम्मेदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -