भिंड में सिंधिया की गर्जना, शिवराज पर साधा निशाना
भिंड में सिंधिया की गर्जना, शिवराज पर साधा निशाना
Share:

भिंड : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भिंड में सभा को संबोधित करते हुये प्रदेश की शिवराज सरकार पर निशाना साधा। वे बीजेपी सरकार पर गरजे और कहा कि सरकार पर अफसरशाही हावी हो गई है और इस कारण जनता परेशान है। अधिकारी, सरकार के मंत्रियों की सुनते नहीं है तथा इसके चलते राज्य के बीजेपी नेता कमजोर सिद्ध हो रहे है।

गौरतलब है कि सिंधिया ने ग्वालियर से भिंड तक जनआक्रोश रैली का आयोजन किया था। गुरूवार को भिंड में उनकी रैली पहुंची और उन्होंने यहां प्रदेश की शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में जनता दुःखी हो गई है। अधिकारियों के हवाले सरकार है और जो अधिकारी चाहते है वहीं सरकार काम कर रही है।

ऐसी स्थिति में लोगों के काम होने से तो रहे। कुल मिलाकर सिंधिया ने ग्वालियर से लेकर भिंड तक अपनी ताकत का प्रदर्शन किया है। सिंधिया ने यह भी कहा है कि प्रदेश के लोग अब परिवर्तन चाहते है। कांग्रेस पदाधिकारियों का दावा है कि सिंधिया की जनआक्रोश रैली से भाजपा की नींव डगमगा गई है और सिंधिया के ताकत प्रदर्शन का लाभ आगामी समय के दौरान कांग्रेस को अवश्य ही मिलेगा।

कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया की कार का हुआ एक्सीडेंट, एक की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -