पहली बार सिंधिया ने दिग्विजय पर कसा तंज, बोली ये बात

कांग्रेस छोड़ने के करीब दो महीने बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पहली बार पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह पर सीधे हमला करते हुए कहा है कि उन्होंने कांग्रेस को जड़ से खत्म करने की कसम खा रखी है. वे यहीं नहीं रुके, बल्कि उन्होंने दिग्विजय की क्षमताओं को लेकर बोले है. उन्होंने कहा कि वे इस काम को करने में सक्षम हैं.

दरअसल पिछले सप्ताह राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र और राघौगढ़ विधानसभा क्षेत्र के ग्राम टोडरा ग्राम पंचायत की प्राथमिक शाला देवीपुरा की वायरल एक तस्वीर को रि-ट्वीट करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने यह तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने दिग्विजय सिंह के लिए 2003 में भाजपा नेत्री व पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के चुनाव प्रचार के चर्चित बंटाढार शब्द का उपयोग भी किया है. सिंधिया ने कहा है कि बंटाढार दिग्विजय सिंह से जनता को कोई उम्मीद नहीं है, वह केवल पत्र लिखकर समस्याएं उत्पन्न कर सकते हैं. ये उल्लेखनीय है कि सिंधिया ने 10 मार्च को जब कांग्रेस छोड़ी थी, उसके बाद दिग्विजय सिंह सहित कई कांग्रेस नेताओं ने उनके खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं दीं थीं, लेकिन तब भी वे चुप रहे थे. सिंधिया ने पहली बार दिग्विजय सिंह को घेरा है और इससे उपचुनाव में उनके आक्रामक तेवर का अंदाजा भी लगाया जा सकता है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों टॉयलेट में क्वारंटीन एक परिवार की तस्वीर को शेयर करते हुए कांग्रेस ने इसे ज्योतिरादित्य सिंधिया संसदीय क्षेत्र का बताया, जहां से वह चुनाव लड़ते रहे हैं. अब सिंधिया ने भी वायरल तस्वीर पर करारा जवाब देते हुए दिग्विजय सिंह और उनके बेटे को घेरे में ले लिया है.

24 घंटों में 2000 से अधिक मौतें, अमेरिका में 70 हज़ार के पार पहुंचा मरने वालों का आंकड़ा

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया जल्द बने वाले है केंद्रीय मंत्री ?

क्या तानाशाह का 'डुप्लीकेट' है दुनिया के सामने आया शख्स ! तो असली कहाँ है

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -