आखिर कैसे कोरोना संकट में ​सिंधिया रख रहे अपने इलाके का ख्याल
आखिर कैसे कोरोना संकट में ​सिंधिया रख रहे अपने इलाके का ख्याल
Share:

मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोना वायरस अपने पैर फैला रहा है. लेकिन इस स्थिति में राज्य में कई उपयोगी कदम उठाने का प्रयास शिवराज सरकार कर रही है. वही, कोरोना के आतंक के बीच मप्र में शिवराज सरकार गठित हुई लेकिन ऐसी महामारी के समय भी राज्य में कोई स्वास्थ्य मंत्री नहीं है. कांग्रेस की कमलनाथ सरकार गिराने और शिवराज सरकार बनाने का श्रेय पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को है, इसलिए संकट की घड़ी में भी वह परीक्षा की कसौटी पर हैं. एक तरफ कांग्रेस उन्हें घेरने का कोई मौका चूक नहीं रही है तो दूसरी तरफ अपने क्षेत्र-इलाके के प्रति भी उनकी जवाबदेही बढ़ी है.

48 घंटों में एक साथ बढ़ा मौत का आकंड़ा, स्पेन ने नहीं जगह ताबूत रखने की

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सिंधिया दिल्ली में प्रवास कर रहे हैं, लेकिन कार्यकर्ताओं के जरिये अपने क्षेत्र में राहत अभियान चला रहे हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया 13 मार्च को भोपाल से दिल्ली गए थे और तबसे वहीं हैं. इस बीच कोरोना की भयावहता निरंतर बढ़ी है. सिंधिया इस समय संसद के किसी सदन के सदस्य नहीं हैं, लेकिन उन्होंने अपने निजी कोष से 30 लाख रुपये कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए दिये हैं. उन्होंने कोरोना से निपटने के शिवराज के प्रयासों को भी सराहा है.

कोरोना ने पकड़ी तेजी तो WHO ने जताई गंभीर चिंता

इसके अलावा दिल्ली से प्रतिदिन अपने क्षेत्र की खोज-खबर लेते हैं. वह कच्चा सामान, खाद्य सामग्री, भोजन, फल और सब्जियां भिजवा रहे हैं. ग्वालियर-मुरैना में दिल्ली से आने वालों का कैंप भी करा रहे हैं सिंधिया को मान रहे जिम्मेदार कांग्रेस में युवाओं का तबका मप्र में होने वाली सभी असुविधाओं के लिए सिंधिया को ही जिम्मेदार मान रहा है.

पाक की बढ़ सकती है परेशानी, फिर मिले कोरोना के नए संदिग्ध

US का बड़ा एलान, जल्द ही कोरोना वायरस संक्रमित देशों में को वितरित किए जाएंगे वेंटिलेटरट्रम्प ने ईरान को दी चेतावनी, अमरीकी सैनिकों पर न करें हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -