वैज्ञानिकों को समुद्र से मिली हैरान कर देने वाली चीज़
वैज्ञानिकों को समुद्र से मिली हैरान कर देने वाली चीज़
Share:

सोशल मीडिया पर कई बार जलपरियों के बारे में बताया जाता है लेकिन वो असली होती हैं या नहीं इस बात के कभी पुख्ता सबूत नहीं मिले. तस्वीरें भी कई बार सामने आई हैं लेकिन कुछ लोग इस पर यकीन करते हैं और कुछ लोग नहीं करते. ये राज़ आज तक राज़ ही बना हुआ है कि जलपरियां सच में होती हैं या फिर उनके जैसी दिखने वाली कोई भयानक वस्तु होती है. ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें जलपरी ही दिखाई दे रही है.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसे कई लोग देख रहे हैं और हैरान भी हो रहे हैं. इस वीडियो को देखकर आपके भी होश उड़ जायेंगे. आपने देखा ही होगा कई बार अलग-अलग जगह पर जलपरी या उसके जैसा दिखने वाला जंतु दिखाई दिया है. ऐसे ही साल 2009 में इजराइल के एक समुद्रीय तट पर एक व्यक्ति ने एक जलपरी को देखा था. अब वो जलपरी थी या कुछ और इस बात का पता नहीं चल पाया है. उस शख्स का कहना था कि एक महिला थी जिसका शरीर पीछे से मछली वाला था और आगे से महिला का था. इसी को देखते हुए बताया कि वो एक जलपरी थी.

इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कुछ वैज्ञानिक हैं जो जलपरी की तरह दिखने वाली एक चीज को समुद्र में से बाहर ला रहे हैं. इस वीडियो में आपको बहुत कुछ देखने को मिलेगा. आपको बता दें, कुछ वैज्ञानिक 6 फूट नीचे उतर कर पानी में खोजबीन कर रहे थे जिसके बाद उन्होंने एक ऐसी चीज़ को देखा जिसे देखकर लगा वो जलपरी है. अब ये असली है या नहीं ये किसी को नहीं पता.

66 सालों से नहीं किया ये काम तो गिनीज़ बुक में शामिल हुआ नाम

इस पार्टी में होती है अय्याशी की सारी हदें पार

इस डर के कारण कोबरा जा छुपा बाइक में, हुई मुश्किल..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -