श्रेडर, रेयान कोर्टर की 5वीं पार्टी के लिए हुआ नामांकन
श्रेडर, रेयान कोर्टर की 5वीं पार्टी के लिए हुआ नामांकन
Share:

कर्ट श्रेडर ने सातवें सीधे चक्र के लिए ओरेगन के 5 वें कांग्रेस जिले के लिए डेमोक्रेटिक प्राइमरी इलेक्शन कमाने के लिए दो चैलेंजर्स को उतारा. रिपोर्ट्स के अनुसार, श्रेडर ने 69% वोट लिया और मिल्वौकी के मेयर मार्क गाम्बा के स्थान पर 46 अंकों की बढ़त हासिल की.
श्रेडर वर्तमान में ओरेगन के पांचवें जिले के प्रतिनिधि के रूप में अपने छठे कार्यकाल की सेवा कर रहे हैं. उन्होंने शुरुआत में 16 साल के लिए कैनबी योजना आयोग के सदस्य के रूप में सार्वजनिक सेवा में प्रवेश किया. उन्होंने 1996 में ओरेगन के प्रतिनिधि सभा के लिए चुनाव जीता और 2002 में राज्य के सीनेट के लिए चुने जाने से पहले लगातार चार कार्यकालों में कार्य किया. उन्होंने 2008 तक छह साल तक राज्य के सीनेटर के रूप में कार्य किया जब उन्होंने कांग्रेस के लिए चुनाव जीता. तीसरे स्थान पर, स्थानीय बार के मालिक ब्लेयर रेनॉल्ड्स ने डेमोक्रेटिक प्राथमिक वोट का 6.7% हिस्सा हासिल किया.

मिली जानकारी के अनुसार , एमी रयान कौरस ने 53% रिपब्लिकन मतदाताओं को अर्जित करने के लिए तीन विरोधियों को हराया. शुरुआती रिटर्न के अनुसार, उन्होंने वह शेन डिंकल पर जीत हासिल की, जिन्होंने 22% वोट, जॉय नेशंस ने 14% और एंजेला रोमन ने 8.2% के साथ अर्जित किया.

जानकारी के लिए हम बता दें कि रयान कोर्टर एक पूर्व कीज़र सिटी काउंसिलवोमैन और सामुदायिक कार्यकर्ता हैं, जो सलेम-कीज़र समुदाय के भीतर कई संगठनों में शामिल हैं. वह वर्तमान में सलेम-कीज़र ज्वालामुखी  minor league बेसबॉल क्लब के लिए सलाहकार बोर्ड में कार्य करते है.

ईस्ट अरोरा में पटरी से उतरी ट्रेन, दुर्घटना का कारण जानने में जुटी टीम

सीरिया में समाप्त हो सकती है अशांति, इस बात पर बनी सहमति

इस चिड़ियाघर में पाया गया था अंतिम दुर्लभ थायलासिन जानवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -