बिहार में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री बोले- बच्चों के जीवन से नहीं खेल सकते
बिहार में अभी नहीं खुलेंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री बोले- बच्चों के जीवन से नहीं खेल सकते
Share:

पटना : भारत में एक बार फिर से कोरोना का संक्रमण रफ़्तार पकड़ रहा है. कोरोना के बढ़ते मामलों को लेकर बिहार के छात्रों को स्कूल जाने के लिए अभी और भी अधिक इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि राज्य में अभी स्कूल नहीं खुलने वाले हैं. बिहार की नितीश कुमार सरकार ने यह स्पष्ट कर दिया है कि कोरोना के कारण राज्य में स्कूलों को बंद ही रखा जायेगा.

बिहार सरकार के शिक्षा मंत्री अशोक चौधरी ने एक बयान में कहा है कि कोरोना संक्रमण को लेकर पहले से बंद प्राथमिक और मध्य स्कूलों को खोलने को लेकर सरकार फिलहाल किसी तरह की जल्दबाजी में नहीं है. उन्होंने सीधे तौर पर यह स्पष्ट कर दिया है कि पढ़ाई के लिए हम बच्चों की जिंदगी जोखिम में नहीं डाल सकते हैं. इसलिए स्कूल खोलने का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया जाएगा.

बता दें की देश में कोरोना को लेकर लॉकडाउन के बाद सरकार ने धीरे-धीरे अनलॉक कर लोगों को रियायत दी. सरकारी और गैर-सरकारी सेक्टर में लोगों को कुछ शर्तों के साथ ढील दी गई. किन्तु इन दिनों देश के कई राज्यों में कोरोना एक बार फिर से घातक रूप धारण करते जा रहा है. ऐसा इसलिए माना जा रहा है क्योंकि बीते कुछ ही घंटों के भीतर राजधानी में सैकड़ों लोगों की मौत हो गई. अब हालात अचानक बदल गए हैं.

आरबीआई एसआरईआई इंफ्रा और उसकी सहायक कंपनी को किया जाएगा ऑडिट

82 की उम्र में वेट लिफ्टिंग-स्क्वैट्स कर लेती हैं दादी, इंटरनेट पर मचा रहीं धमाल

देवेंद्र फडणवीस के बयान पर भड़के संजय राउत, बोले- 'पहले कश्मीर तो लाइए'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -