बंदूक के साथ वीडियो बनाना लड़की को पड़ा भारी, हो गई मौत
बंदूक के साथ वीडियो बनाना लड़की को पड़ा भारी, हो गई मौत
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के कासगंज में 9वीं कक्षा की विद्यार्थी की उसकी दोस्त के घर पर गोली लगने से मौत हो गई। मामले में पुलिस को प्राप्त हुई सीसीटीवी, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट एवं घटना की अकेली प्रत्यक्षदर्शी मृत विद्यार्थी की तीन अन्य सहेलियों से पूछताछ के पश्चात् पुलिस इसे लापरवाही से लाइसेंसी बंदूक घर में रखने एवं वीडियो के शौक कीवजह से हुई घटना मान रही है।

दरअसल, 2 दिसंबर को कासगंज के दुर्गा कॉलोनी की रहने वाली 9वीं की विद्यार्थी स्कूल में परीक्षा देकर शहर कोतवाली के मोहल्ला कोर्ट में अपनी तीन अन्य सहेलियों के साथ एक सहेली परी के घर गई थी। गली में लगे सीसीटीवी में चारों सहेलियों का फुटेज सामने आया है। दिन में 1:06 मिनट पर चारों सहेलियां घर के भीतर जाती है तथा लगभग 2 मिनट के पश्चात्, 1:07 मिनट 55 सेकंड पर तीन लड़कियां घर के बाहर भागती हुई दिखाई दे रही हैं। दरअसल, सिर्फ 2 मिनट के भीतर घर की पहली मंजिल पर नौवीं की विद्यार्थी को गोली लगती है तथा उसकी मौत हो जाती है। मामले की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया तथा घर के भीतर रखी लाइसेंसी 315 बोर की राइफल को फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया। प्रश्न उठने लगे कि आखिर 2 मिनट के भीतर घर के अंदर ऐसा क्या हुआ। 9वीं की विद्यार्थी अपनी सहेली के घर में जाती है। उसको गोली लगती है तथा मौत हो जाती है।

दरअसल, ये पूरी घटना टिकटॉक की भांति वीडियो बनाने के शौक का सामने आया है। एसपी कासगंज रोहन बोत्रे ने बताया कि जिस सहेली परी के घर छात्रा गई थी उसके पिता के नाम पर 315 बोर की लाइसेंसी राइफल है। चारों सहेलियां घर के उस कमरे में जाती हैं। यहां पर यह लाइसेंसी बंदूक रखी थी। जैसे ही वीडियो बनाने के लिए राइफल उठाई जाती है, पहले से लोड रखी राइफल वीडियो बनने से पूर्व ही चल गई तथा गोली लड़की के जबड़े से घुसते हुए सिर के पार हो गई। गोली चलने की आवाज सुनते ही परी के पापा ने बंदूक से कारतूस निकाल कर फेंक दिया तथा मौके से फरार हो गया। हालांकि, मृत लड़की के भाई ने रेप के पश्चात् हत्या की आशंका व्यक्त की है, मगर पुलिस का कहना है 2 मिनट के भीतर तीन अन्य विद्यार्थियों की उपस्थिति में दुष्कर्म की कोशिश नामुमकिन है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और घटना की अकेली प्रत्यक्षदर्शी सहेलियां भी इस आरोप को खारिज कर रही हैं। यह पूरी घटना लापरवाही से लाइसेंसी बंदूक रखने और बंदूक के साथ सोशल मीडिया का वीडियो बनाने का सामने आया है।

Omicron: टीम इंडिया के साउथ अफ्रीका दौरे पर हो गया फैसला, BCCI ने किया ये ऐलान

प्याज क्यों है वर्जित? जानिए इसकी उत्पत्ति की पौराणिक कथा

नाराज पितरों को मनाने के लिए आज का दिन है बहुत शुभ, जरूर ये करें काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -