होस्टल में रहने वाली छात्रा पर मोबाईल चोरी का आरोप लगाकर निर्वस्त्र घूमाया
होस्टल में रहने वाली छात्रा पर मोबाईल चोरी का आरोप लगाकर निर्वस्त्र घूमाया
Share:

दुमका- एसपी महिला काॅलेज के छात्रावास में मोबाईल चोरी के आरोप में एक छात्रा को अन्य छात्राओं की पिटाई का सामना करना पड़ा. इन छात्राओं पर आरोप है कि इन लोगों ने उक्त छात्रा का अश्लील फोटो लिया और एक वीडियो तैयार कर उसे वायरल कर दिया. इस मामले में पुलिस ने प्रभारी प्राचार्य डाॅ. रेणुकानाथ समेत अन्य लोगों से पूछताछ भी की. दूसरी ओर होस्टल की वार्डन अंजू मुर्मू और प्रीफेक्ट लतिका को पकड़ लिया है।

जानकारी सामने आई है कि पीड़िता ने छात्रावास से मोबाईल चोरी होने के कुछ समय बाद ही करीब 500 रूपए में एक पुराना मोबाईल फोन खरीदा था. जब अन्य छात्राओं ने पीड़ित छात्रा के पास वैसा ही मोबाईल फोन देखा तो उन्होंने छात्रा पर आरोप मढ़ दिए. ऐसे में छात्राओं ने 4 अगस्त को महापंचायत का आयोजन कर होस्टल में प्रताड़ित किया. इस छात्रा को होस्टल में ही नग्न अवस्था में घुमाए जाने की जानकारी भी सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार छात्राओं ने पीड़िता पर 18600 रूपए का जुर्माना आरोपित किया. पीड़ित छात्रा के पिता गरीब हैं उन्होंने इसके लिए 25 अगस्त तक का समय मांगा मगर इसके पहले ही छात्रा का फोटो वायरल कर दिया गया.

घटना के दौरान कुछ छात्र भी घटनास्थल पर थे. हालांकि पीड़िता ने पहले पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने की बात कही थी. लेकिन बाद में पुलिस ने इस मामले की जांच प्रारंभ कर दी है. काॅलेज के छात्रावास में रहने वाली लड़कियों से पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी. दूसरी ओर दुमका उपायुक्त मुकेश कुमार ने कहा है कि पीड़िता का बयान लिया गया है. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जाॅंच की जा रही है.

सेवाश्रम में सन्यासी शिक्षकों को लूटा, मारपीट के साथ परिधान कुंऐं में फिंकवा दिए

छत्तीसगढ़ में राखी बांधने वाली बहनों से CRPF जवानों ने की छेड़छाड़

पति ने 10 रूपये नहीं दिए तो पत्नी फांसी पर झूली

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -