छात्रा की बेरहमी से पिटाई, शिक्षक निलंबित

पुणे: कहते है गुरु भगवान से भी बड़ा होता है और यही सीख हर माता-पिता अपने बच्चो को देते है. लेकिन इसके बावजूद एक शि‍क्षक का हैवान वाला चेहरा सामने आया है. पुणे में पांचवी कक्षा की छात्रा को बेरहमी से पीटने का एक मामला सामने आया है. छात्रा दो दिन स्कूल नहीं गई, जिसकी वजह से स्कूल के शिक्षक ने छात्रा की डंडे से पीट-पीटकर छात्रा के शरीर में गहरे निशान बना दिए. इस वजह से छात्रा अब स्कूल के नाम से भी डर रही है. इससे छात्रों में भय का वातावरण फैल गया है.

छात्रा को बेरहमी से पीटने वाले शिक्षक को पिम्परी चिंचवड़ के आयुक्त डॉ. प्रवीण अष्टिकर ने निलंबित कर दिया है. आपको बता दे कि पिम्परी चिंचवड़ महानगर पालिका की प्राथमिक स्कूल में कक्षा 5वीं में पढ़ने वाली छात्रा दो दिन स्कूल में ना आने के कारण उसके शिक्षक श्रीकृष्ण केंग्ले ने कुछ विद्यार्थियों को छात्रा के घर भेजकर उसे स्कूल में बुलवाया. गैरहाजिरी की वजह पूछते हुए छात्रा को डंडे से बेरहमी से पीटा.

इस जल्लाद शिक्षक के पिटाई के निशान छात्रा के हाथ और बाजुओं पर बेरहमी से पिटाई करने की गवाही दे रहे हैं. उप शिक्षाधिकारी मुंढे ने इस घटना की जानकारी ले कर अपने वरिष्ठ अधिकारी को रिपोर्ट पेश की. शिक्षा अधिकारी ने वह रिपोर्ट अतिरिक्त आयुक्त को सौंपने के बाद इस शिक्षक को निलंबित कर दिया गया है.

मुंबई के लोअर परेल इलाके में लगी भीषण आग

बालासाहब ठाकरे के मोम के पुतले का अनावरण

तीन तलाक : लोकसभा में ओवैसी को कहा पागल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -