इस बच्चे को मौका मिला पोर्न स्टार के साथ एक महीने बिताने का

Feb 25 2016 09:33 PM
इस बच्चे को मौका मिला पोर्न स्टार के साथ एक महीने बिताने का

एक 16 साल के बच्चे को पोर्न स्टार के साथ में एक महीने बिताने का इनाम मिला है. खबर है कि रूस में ऑनलाइन कॉम्पिटिशन जीतने पर इस 16 साल के रूस्लाम शेड्री को एक पोर्न स्टार के साथ में एक माह बिताने का ऑफर मिला है. डेली मिरर के अनुसार इस मामले में इस 16 वर्षीय छात्र रूस्लाम शेड्री ने अपने बयान में कहा है कि वह इस अनोखे इनाम से बहुत ही प्रसन्न है.

इस मामले में अब इस छात्र रूस्लाम को रशियन पोर्न स्टार एकाटेरिना माकारोवा के साथ एक माह तक समय व्यतीत करना होगा. रूस्लाम को यह इनाम कम्प्यूटर गेम्स के वर्चुअल आर्म्स बेचने वाली वेबसाइट का एक लाखवां विजिटर बनने पर मिला है। इस घोषणा के बाद रशियन पोर्न स्टार एकाटेरिना माकारोवा ने अपने बयान में कहा कि ऐसा प्रतीत हो रहा है कि जैसे में भी एक बच्ची बन गई हु जो कि इस लड़के के साथ छुट्टियों में कहीं बाहर जाना चाहती है. 

रुस्लान ने कहा कि पहले उसे इस बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन जब यह बात सच निकली तो उसे बेहद खुशी हुई. इस पर बच्चे कि माँ ने नाराजगी व्यक्त करते हुए कहा है कि अभी मेरे बच्चे की परीक्षा होनी है तथा में कहना चाहती हु की मेरे बेटे को इनाम के रूप में 1 लाख रूबल दे दिए जाए.