महाराष्ट्र चुनाव: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ी गई स्कूल की दीवार, स्थगित की गई बच्चों की परीक्षा
महाराष्ट्र चुनाव: उद्धव ठाकरे की रैली के लिए तोड़ी गई स्कूल की दीवार, स्थगित की गई बच्चों की परीक्षा
Share:

उस्मानाबाद: महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर चुनावी रैलियों का दौर जारी है। इसी कड़ी में शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे भी महाराष्ट्र के उस्मानाबाद एक रैली को संबोधित किया। उद्धव ठाकरे के लिए रैली का आयोजन करने के चलते सोमवार को होने वाली रसायन परीक्षा को अब शुक्रवार (18 अक्टूबर) तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। सूत्रों ने बताया है कि, उद्धव ठाकरे की रैली के लिए स्कूल परिसर की दीवार को भी तोड़ दिया गया है। उनकी रैली जेपी गर्ल्स हाई स्कूल के मैदान में थी।

जिला परिषद के सीईओ संजय कोल्टे ने 21 अक्टूबर को होने वाले मतदान के लिए लागू आदर्श आचार संहिता का आयोजकों के सख्ती से पालन करने को कहा है। उन्होंने एक पत्र में कहा कि, चुनाव प्रचार के लिए किसी भी परिसर की दीवार या स्कूल भवनों को क्षति नहीं पहुंचनी चाहिए। जब परीक्षा की तारीख को आगे बढाने पर जेपी हाई स्कूल के प्रधान अध्यापक डी आर सरार से सवाल किया गया तो उन्होंने स्वीकार किया की छात्रों की परीक्षा को शुक्रवार तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

अपनी रैली में लोगों को संबोधित करते हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने कहा था कि, उनकी सरकार ने किसानों और देश के युवा से किया वादा पिछले पांच सालों में पूरा किया है। उन्होंने कहा है कि, शिवसेना किसी भी बदले की भावना से सियासत नहीं करती है। उन्होंने कांग्रेस और एनसीपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि, जब कांग्रेस और एनसीपी सरकार में थी तो उन्होंने राज्य के लोगों से किया एक भी वादा पूरा नहीं किया।

हरियाणा चुनाव: अपराधियों को टिकट देने के मामले में सबसे आगे कांग्रेस, दूसरे नंबर पर बसपा

भाजपा में शामिल हुए नारायण राणे, अपनी पार्टी का भी कर लिया विलय

पी चिदंबरम की जमानत याचिका पर बुधवार को भी जारी रहेगी सुनवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -