मंदबुद्धि लड़की संग स्कूल वैन में दोस्तों के साथ ड्राइवर ने की गन्दी हरकत और...
मंदबुद्धि लड़की संग स्कूल वैन में दोस्तों के साथ ड्राइवर ने की गन्दी हरकत और...
Share:

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह वलदगांव शिवार का है जहाँ विशेष बच्चों के स्कूल के विद्यार्थियों को लाने-ले जाने वाले स्कूल वैन चालक ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर एक मंदबुद्धि लड़की के साथ अश्लील हरकत की है. जी हाँ, उन्होंने केवल इतना ही नहीं किया बल्कि मोबाइल पर इस दौरान का एक क्लिप भी तैयार किया और उसे वॉट्स एप पर वायरल कर दिया है. इस मामले को शनिवार की सुबह का बताया जा रहा है और इस मामले की शिकायत मिलते ही सातारा पुलिस ने स्कूल वैन चालक को गिरफ्तार कर लिया.

मिली खबर के मुताबिक गिरफ्तार आरोपी का नाम अविनाश कैलाश शेजूल (19) निवासी वालूज है और सातारा थाने के निरीक्षक विट्ठल पोटे ने बताया कि आरोपी विशेष बच्चों को वैन में स्कूल लाने-ले जाने का काम करता है. इस मामले में बीते 15 जनवरी की शाम को वालूज क्षेत्र के विशेष बच्चों को ले जाते समय उसने कुछ लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें की और कुछ दूर जाने के बाद उसने अपने दो साथियों को वैन में बैठा लिया. वहीं उसके बाद अविनाश और उसके मित्र ने लड़की को अपने बीच में बैठाकर अश्लील हरकत शुरू कर दी और आरोपियों के साथियों ने मोबाइल पर वीडियो क्लिप तैयार कर ली.

उसके बाद में उन्होंने उसे वॉट्स एप पर डाल दिया. इस मामले में बताया गया है कि आरोपी जब लड़की से अश्लील हरकत कर रहे थे, तब वह डर के मारे चिल्ला रही थी लेकिन आरोपी उसे छोड़ नहीं रहे थे. इस क्लिप को देखने के बाद वालूज परिसर के दो युवकों ने इस घटना की जानकारी स्कूल की मुख्याध्यापिका को दी और स्कूल प्रबंधन ने शनिवार की सुबह लड़की के पालकों को बुलाया और उनके साथ सातारा पुलिस थाने पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ मामला दायर करवाया. इस मामले में आरोपियों को जल्द पकड़ने के बारे में कहा गया है.

सुहागरात को ही हुआ दुल्हन का अपहरण, फिर गैंगरेप और अश्लील वीडियो, इसके बाद....

यौन उत्पीड़न की शिकायत करने के लिए पेश किया जा रहा है यह एप

पहले युवती ने बनाया अंतरंग संबंधों का वीडियो, फिर युवक को करने लगी ब्लैकमेल और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -