भीषण हादसे का शिकार हुई स्कूली बच्चों से भरी वैन, मची चीख-पुकार

भीषण हादसे का शिकार हुई स्कूली बच्चों से भरी वैन, मची चीख-पुकार

आगरा: एकाएक बढ़ते जा रहे अपराध और घटनों के मामले ने आ के समय में लोगों के दिलों दिमाग को हिला कर रख दिया है कही न कही ऐसा मामला सुनने को मिल ही जाता है जो हमारे रोंगटे खड़े कर देता है. वही हाल ही में फिर एक बार ऐसा ही कुछ सुनने को मिला है आगरा के थाना एत्माद्दौला क्षेत्र में आगरा-अलीगढ़ हाईवे पर बच्चों से भरी स्कूल बस से पीछे से आ रही मारुति वैन टकरा गई. वैन में भी स्कूली बच्चे थे. हादसे में छह बच्चे घायल हो गए, जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया.  

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात का पता चला है कि हादसा गुरूवार की सुबह करीब नौ बजे हुआ, जब दोनों वाहन बच्चों को लेकर स्कूल जा रहे थे. आगे स्कूल बस चल रही थी. टेढ़ी बगिया के समीप बस चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए, जिससे पीछ से बच्चों से भरी मारुति वैन टकरा गई. टक्कर होते ही दोनों वाहनों में चीख-पुकार मच गई. वहीं ेह भी का जा रहा यही कि हादसे में वैन सवार छह बच्चे घायल हो गए. जंहा इस बात का पता चला है कि चीता मोबाइल के सिपाही शैलेंद्र ने स्थानीय लोगों की मदद से घायल बच्चों को तत्काल नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि घायल बच्चों में प्रिंस पुत्र पूरन सिंह, प्रेम सिंह पुत्र मुकेश, विशेष, संगम पुत्र माधव सिंह, प्रियांजल, नंदनी हैं. ये सभी बच्चे 100 फुटा रोड स्थित आईसी मॉडल स्कूल में पढ़ते हैं. मारुति वैन से स्कूल को जा रहे थे. 

इस खिलाड़ी के अथक प्रयास के बाद पाक में मैच खेल सकता है बांग्लादेश

शहडोल जिला अस्पताल में पांच नवजात की मौत, शिवराज चौहान ने सरकार पर उठाए सवाल

कमिश्नर के आने से पहले जलाई जा रही थीं SSP ऑफिस की फाइलें, उच्च स्तरीय जांच के आदेश जारी