कॉलेज में प्रिंसिपल ने करवाई मालिश, वीडियो वायरल
कॉलेज में प्रिंसिपल ने करवाई मालिश, वीडियो वायरल
Share:

अकोला. महाराष्ट्र के अकोला के महाविद्यालय के प्रिंसिपल का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें प्रिंसिपल सुभाष भडांगे अपने कॉलेज के असिस्टेंट प्रोफेसर से पैरों की मालिश करवाते नजर आ रहे हैं.

यह घटना अकोला के शिवाजी कला,वाणिज्य एवं विज्ञान महाविद्यालय का है. इस मामले का खुलास तब हुआ जब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा. वीडियो में यह साफ़ दिख रहा है कि प्रिंसिपाल सुभाष भडांगे आराम से बिस्तर पर लेटे हैं और एक शख्स उनके पैर दबा रहा है, बताया गया है कि पैर दबाने वाला शख्स असिस्टेंट प्रोफेसर है. 

जब इस वीडियो के बार में प्रिंसिपल से बात की गई तो उन्होंने इस बात को मान लिया की इसमें मैं ही हूं. फिर अपनी सफाई देते हुए प्रिंसिपल ने बताया कि मेरी तबियत अचानक खराब हो गई थी, मैंने डॉक्टर के कहने पर गोली ली लेकिन मुझे चक्कर आने लगे और मैं विश्रामगृह में जाकर सो गया. तबियत खराब होने से वहां उपस्थित लैब अटेंडेंट मेरे पैरों  के एक्यूप्रेशर के पॉइंट दबाने लगा.

गौरतलब है की इसे पहले भी एक ऐसा मामला सामने आया था जिसमें एक प्रिंसपल स्कूल में ही पार्लर वाली को बुला कर अपना फेशियल करवा रही थी. जब उनसे पूछ गया की ये सही है तो उन्होंने कहा के मेरे पास खाली समय था तो मैंने सोच ही इसका सही इस्तेमाल किया जाए.

सुखोई फाइटर जेट से पहली बार दागी जाएगी ब्रह्मोस मिसाइल

ब्राह्मणों के खिलाफ अभद्र टिप्पणी पर निंदा प्रस्ताव पारित

निजी क्षेत्र में आरक्षण से निवेश पर बुरा असर होगा - एसोचैम

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -