परीक्षा में पास करवाने के नाम पर स्कूल संचालक के बेटे ने किया दुष्कर्म
परीक्षा में पास करवाने के नाम पर स्कूल संचालक के बेटे ने किया दुष्कर्म
Share:

कोटा. हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में परीक्षा में पास करवाने के नाम पर निजी स्कूल संचालक के बेटे द्वारा स्कूल की छात्रा और उसकी दोस्त के के साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया है. इस मामले में पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दायर कर लिया है और अब इस मामले की जांच शुरू कर दी है. मिली खबर के मुताबिक पुलिस फिलहाल पीड़िता का मेडिकल करवाने में लगी हुई है.

खबरों के मुताबिक पुलिस पीड़िता के 164 के बयान दर्ज करवाने की बात भी कह रही है. वहीं उद्योग नगर पुलिस ने बताया कि 'उद्योग नगर थाना क्षेत्र की एक छात्रा ने मुकदमा दर्ज करवाया हैं.' इस मामले में सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता की क्लास में पढ़ने वाला छात्र मोहित कुमार उसका दोस्त हैं और जो स्कूल संचालक का बेटा भी हैं. वहीं दोनों में दोस्ती है और वो साथ-साथ पढ़ते हैं. अब छात्रा ने यह आरोप लगाया है कि मोहित ने उसे परीक्षा में पास करवाने के नाम पर उसके साथ दुष्कर्म किया.

इसी के साथ उसने शादी का झांसा दिया और फिर एक धार्मिक स्थल पर ले जाकर उससे शादी का ड्रामा तक किया. यह सब होने के बाद आरोपी ने फोटो वायरल करने की धमकी देकर उससे दुष्कर्म करता रहा. इस मामले में पीड़िता ने परिजनों के साथ जाकर उद्योग नगर थाने में मामला दायर करवा दिया है.

आधी रात को गैर मर्दों के साथ घर पहुंची पत्नी, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा

पत्नी को रंग लगाने को लेकर भिड़े दो सगे भाई, एक की हत्या

पुलिस थाने से हुई दुल्हन की विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -