स्कूल खोलने पर तेलंगाना के मुख्यमंत्री आज ले सकते फैसला

 


हैदराबाद: मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव शनिवार को शैक्षणिक संस्थानों को फिर से खोलने पर फैसला ले सकते हैं। स्कूलों को शुरू में 10 से 16 जनवरी तक बंद कर दिया गया था, साथ ही बंद को 30 जनवरी तक बढ़ा दिया गया था।

"शिक्षा मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी ने मुख्यमंत्री को एक रिपोर्ट दी है जिसमें डिजिटल सत्र में भाग लेने वाले छात्रों के साथ-साथ जो नहीं हैं उनका विवरण दिया गया है।" तेलंगाना मान्यता प्राप्त स्कूल प्रबंधन संघ के राज्य अध्यक्ष वाई शेखर राव ने कहा, "यह शिक्षकों, कम आय वाले परिवारों के बच्चों और प्रबंधन और कर्मचारियों द्वारा अनुभव की जाने वाली चुनौतियों की व्याख्या करता है, जो फीस संग्रह की कमी के कारण स्कूल चलाने में असमर्थ हैं।" 

स्वास्थ्य विभाग ने छात्रों के बीच कोविड -19 केस लोड पर रिपोर्ट और मुख्यमंत्री को दैनिक बुखार सर्वेक्षण रिपोर्ट पर विचार करने के लिए प्रस्तुत किया है।

टीआरएसएमए ने मेडक में कलेक्ट्रेट में धरना दिया और कहा कि बच्चे गैर-जिम्मेदाराना व्यवहार के आदी थे और अगर स्कूल लंबे समय तक बंद रहे तो उन्हें अनुशासित करना असंभव होगा। उनका कहना था कि बार-बार बिजली गुल होने से ऑनलाइन कक्षाएं बाधित हो रही हैं।

भारत का विदेशी मुद्रा भंडार 678 मिलियन अमरीकी डॉलर से गिरकर 634.28 बिलियन अमरीकी डॉलर हुआ

'Pegasus पर जवाब दे PMO ..', NYT की रिपोर्ट को लेकर केंद्र पर हमलावर हुई कांग्रेस

जिस तस्वीर का बंगाल पुलिस ने किया Fact Check, उसे इस्तेमाल कर NBT और दैनिक जागरण ने फैलाया झूठ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -