रोते-रोते बच्चे ने टीचर को सुनाई अपनी आपबीती, सुनकर रो पड़ेंगे आप
रोते-रोते बच्चे ने टीचर को सुनाई अपनी आपबीती, सुनकर रो पड़ेंगे आप
Share:

छोटे बच्चों का मन और दिल दोनों ही साफ होता है और कभी-कभी वह ऐसी बातें कर जाते हैं जिसे सुनकर हंसी आ जाती है। इस समय इंटरनेट की दुनिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हंसा रहा है। जी दरअसल कुछ बच्चे अपने टीचर के बहुत करीब होते हैं और टीचर्स भी बच्चों का ख्याल एकदम अपने बच्चों की तरह ख्याल रखते हैं। कई बार टीचर्स बच्चों के वीडियो भी बना लेते हैं और उसको वायरल कर देती हैं। अब इस समय भी एक बच्ची का वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by POPULAR PAGE (@raipur_boys_girl111)

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्ची से टीचर पूछती है कि, मम्मी क्या करती हैं? वहीं टीचर की बात सुनकर बच्ची की आंखें आंसू आ जाते हैं और वो कहती है कि 'मारती हैं' टीचर आगे पूछती है, 'किसको' ? इस पर बच्ची जवाब देती है, 'मुझको।' टीचर आगे पूछती है कि,'कैसे मारती हैं।' इस पर रोती हुई बच्ची कहती है, 'दौड़ा-दौड़ा के।' आप सभी को बता दें कि यह वीडियो जो देख रहा हैं वह हंस-हंस कर लौट-पौट हो रहा है। इस वीडियो को रायपुर बॉयज एंड गर्ल्स के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और इस समय यह वीडियो सभी को पसंद आ रहा है।

करवाचौथ पर इन लुक्स को अपनाकर दिख सकती हैं सबसे खूबसूरत

एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद कमेंट कर लिखा, 'मुझे ये बच्ची वाकई बड़ी लग रही है और कितनी मासूमियत के साथ टीचर को सबकुछ सच-सच बता दिया।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि बच्चे की क्यूटनेस ने मेरा दिल जीत लिया है। इसके अलावा एक अन्य यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ' हमारे बचपन में अगर किसी को इतनी बात बता देते थे तो मम्मी और मारती थी।' इसी के साथ कई यूजर्स ने इस वीडियो को अलग-अलग तरह से सराहा है।

हिंसा फैलाने पंडाल में घुसी 2 मुस्लिम महिलाएं, तोड़ी माता दुर्गा की प्रतिमा

बिना आधार कार्ड दिखाए नहीं मिली एंट्री, अनोखी शादी का वीडियो वायरल

नवरात्रि स्पेशल: नोएडा की ऐसी माँ की कहानी जो नम कर देगी आँखें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -