छोटे भाई को धमकाकर, नाबालिग से किया दुष्कर्म
छोटे भाई को धमकाकर, नाबालिग से किया दुष्कर्म
Share:

गुमला: झारखण्ड में महिलाओं के खिलाफ यौन उत्पीड़न की घाटनाएँ दिन प्रति दिन बढ़ती ही जा रही हैं, कुछ ही दिन पहले झारखण्ड से ही एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसे जिन्दा जला देने का मामला सामने आया था. उसके बाद आज फिर गुमला जिले से एक स्कूली छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है, पालकोट थाना के ओरबेंगा डीपाटोली गांव में एक आठवीं कक्षा की छात्रा का अपहरण किया गया, जिसके बाद 20 वर्षीय दुर्गा टेटे ने उसे सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म किया. 

सूत्रों ने बताया है कि 4 वर्षीय नाबालिग छात्रा अपने छोटे भाई व सहेली के साथ माठागढ़ा से मेला देखने के बाद शुक्रवार शाम लगभग सात बजे लौटी थी, घर लौटने के बाद वह अपनी सहेली को वह घर पहुंचाने के लिए भाई के साथ थोड़ी ही दूर पर स्थित उसके घर तक गई थी, वहां से वापस लौटते समय रास्ते में दुर्गा टेटे ने उसका हाथ पकड़ लिया और अपने साथ जंगल ले जाने लगा. इस पर छात्रा ने जब विरोध किया तो आरोपी ने जबरदस्ती उसका मुँह बंद करके उसे चुप करा दिया और उसके छोटे भाई को जान से मारने की धमकी देकर वहां से भगा दिया. इसके बाद आरोपी ने सुनसान जंगल में ले जाकर छात्रा के साथ दुष्कर्म किया.

छात्रा के छोटे भाई ने जब घर जाकर परिजनों को सारी बात बताई,  तो परिजन आसपास के लोगों के साथ जंगल पहुंचे लेकिन तब तक आरोपित दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया था, इस संबंध में पालकोट थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर रविवार को आरोपी को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. 

दुष्कर्म कर जिन्दा जलाने के मामले में 15 गिरफ्तार

हर जिले में भाजपा के खिलाफ कांग्रेस का 'धरना प्रदर्शन'

झारखण्ड: इनामी नक्सली की 1 करोड़ की संपत्ति जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -