स्कूल की छात्रा को अपने साथ ले गये युवक और कर दिया बलात्कार

Apr 08 2019 03:20 PM
स्कूल की छात्रा को अपने साथ ले गये युवक और कर दिया बलात्कार

हाल ही में अपराध का एक मामला पुड्डुचेरी से सामने आया है. इस मामले में यहाँ के आरिविले पुलिस ने एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में तीन लोगों को आज अदालत में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. जी हाँ, इस मामले में इन तीनों ने उस छात्रा को नशीला पदार्थ पिलाकर कल रात इस घटना को अंजाम दिया था. वहीं पुलिस ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ''तमिलनाडु के विल्लीपुरम जिले के नावारकुलाम की रहने वाली यह बच्ची यहां गाेरिमेदु के एक स्कूल में पढती है और उसका प्रेम प्रसंग एक इंजीनियरिंग छात्र नरेश के साथ चल रहा था.''

वहीं पिछले कुछ दिनों से इस छात्रा ने नरेश से बातचीत बंद कर दी थी जिसे लेकर दोनों में काफी झगड़ा हुआ था और कल नरेश ने किसी बहाने से इस छात्रा को बातचीत के लिए बुलाया अपने मित्र राजा के घर शनिवार सुबह सेदारापेट ले गया. इसके बाद छात्रा को नरेश ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाया और जब वह बेहोश हो गई तो तीनों ने उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. इस मामले में उसके बाद छात्रा के सुबह से घर नहीं लौटने पर उसके माता पिता ने आरिविले पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी और शाम आठ बजे जब यह बच्ची बुरी हालत में घर पहुंची तो उसके माता पिता ने मामले की जानकारी पुलिस को दी.

वहीं पुलिस ने बच्ची के बयान और चिकित्सा जांच के आधार पर इन तीनों को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया और बीते दिन तीनों को अदालत में पेश किया गया जहां से तीनो को न्यायिक हिरासत में भेजा जा चुका है.

सूरत में दिन दहाड़े दो हत्याओं से फैली सनसनी

सिरफिरे प्रेमी ने प्रेमिका के साथ खुद को भी कर दिया आग के हवाले

कोचिंग इंस्टीट्यूट के मालिक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ मौत को लगाया गले