सुबह फोन कर जान का खतरा बताने वाली छात्रा लापता
सुबह फोन कर जान का खतरा बताने वाली छात्रा लापता
Share:

सहारनपुर : छात्रा और युवक गंगनहर के किनारे संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गए। दोनों रविवार से ही घर से फरार हैं छात्रा ने सुबह परिजनों को फोन कर जान का खतरा बताया था, छात्रा के परिजनों और पुलिस ने गंगनहर किनारे तलाश की तो दोनों के मोबाइल और बैग बरामद हुए हैं। ऐसे में पुलिस और परिजन दोनों के गंगनहर में कूदने की आशंका जता रहे हैं। बैग और मोबाइल मिलने के बाद छात्रा के परिजन फिलहाल वापस सहारनपुर लौट गए। वहीं, पुलिस दोनों के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाल रही है। साथ ही दोनों के संपर्क में कौन-कौन था, इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है।

पुलिस की माने तो, सहारनपुर स्थित एक गांव निवासी छात्रा सहारनपुर में ही रहकर पढ़ाई करती है। सोमवार सुबह छह बजे छात्रा ने मोबाइल से अपने परिजनों को कॉल कर जान का खतरा बताते हुए रुड़की में गंगनहर किनारे होने की बात कही थी। इस पर परिजन सुबह ही सिविल लाइंस कोतवाली रुड़की पहुंचे और मामले की जानकारी पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस और परिजन सोलानी पार्क के पास गंगनहर किनारे छात्रा की छानबीन के लिए पहुंचे।
यहां सोलानी नदी के पुल के पास गंगनहर किनारे पुलिस को दो बैग और दो मोबाइल मिले। छात्रा के परिजनों ने मोबाइल और बैग की पहचान कर ली जबकि दूसरा बैग और मोबाइल किसी युवक का था।

वही छात्रा के परिजनों ने पुलिस को बताया कि छात्रा बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है और धावक भी है। उसने कई बार जिलास्तरीय और प्रदेश स्तरीय दौड़ प्रतियोगिता में भाग लिया है। वह आगे होने वाली प्रतियोगिताओं की भी तैयारी कर रही थी।

कार से टक्कर के बाद फ्लाईओवर से नीचे गिरा स्कूटी सवार, हुई मौत

अब ग्रामीण भी उतरे नक्सलियों के विरोध में जलाए नक्सली बैनर

कुएं में सफाई कर रहे मजदूर को मिला कंकाल, सभी के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -