स्कूल का सफाईकर्मी करता था बच्चियों से की अश्लील हरकत, ऐसा हुआ खुलासा

Aug 09 2019 01:20 PM
स्कूल का सफाईकर्मी करता था बच्चियों से की अश्लील हरकत, ऐसा हुआ खुलासा

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले को डेराबस्सी का बताया जा रहा है. जहां गुलाबगढ़ रोड पर स्थित एक निजी स्कूल में सफाई सेवक द्वारा तीसरी कक्षा की मासूम बच्चियों से अश्लील हरकतें करने का मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद सभी हैरान है. इस मामले में इस बात के विरोध में वीरवार को बच्चियों के अभिभावक स्कूल में जमा हो गए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई के लिए जोरदार हंगामा किया. वहीं मिली खबरों के मुताबिक़ अभिभावकों ने आरोप लगाया कि ''स्कूल प्रबंधकों ने मामले को दबाने की कोशिश की.'' वहीं इस मामले में अब अभिभावकों ने शिकायत पुलिस को दे दी और पुलिस ने आरोपी सफाई सेवक 35 वर्षीय दीपक निवासी रायपुररानी, पंचकूला, हरियाणा के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है.

वहीं अभिभावकों ने इस बारे में बताया कि उनकी बच्चियों ने बुधवार को स्कूल से घर आकर बताया कि स्कूल का सफाई सेवक दूसरी और तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्चियों की जेब में टॉफियां डालने व अन्य बहानों से अश्लील हरकतें करता है और एक बच्ची की गर्दन पर खरोंच के निशान भी मिले हैं. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ अब तक तीसरी कक्षा की छह बच्चियां सामने आ चुकी हैं जिन्होंने अपने घर पर सफाई सेवक की हरकतों के बारे में बताया है.

वहीं इस मामले में अभिभावकों ने कहा कि ''मामला ध्यान में आने पर जब वह स्कूल में पहुंचे तो प्रबंधकों ने उनकी कोई सुनवाई नहीं की, बल्कि मामला दबाने की कोशिश की. विरोध बढ़ता देख प्रिंसिपल ने आरोपी सफाई सेवक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के बजाय उसको स्कूल से निकालने की बात कहकर दबाने का प्रयास किया.'' इस मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी सफाई सेवक दीपक के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और आरोपी को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा.

दहेज में बाइक नहीं मिली तो फ़ोन पर दिया 3 तलाक और काट दी महिला की नाक

ट्रैन के टॉयलेट में जबरदस्ती घुस गया पुलिसकर्मी, किया महिला कैदी का बलात्कार

पंचायत में पहुंचा कपल का अफेयर तो सुनाया साथ रहने का फरमान लेकिन...