स्कूली बस ने कुचल डाला मासूम को
स्कूली बस ने कुचल डाला मासूम को
Share:

राजगढ़ : यहां एक स्कूली बस चालक ने अपने ही स्कूल मे पढ़ने वाले मासूम को कुचलकर मार डाला। मामला कुरवर स्थित निर्मल कन्वेंट स्कूल का है। जानकारी मिली है कि स्कूल बस चालक ने बस को रिवर्स में लिया था और इसी दौरान स्कूल के मैदान में खेल रहा मासूम पहिये के नीचे आकर कुचल गया।

पुलिस ने बताया कि मृतक पांच वर्षीय बच्चे रोहन को हर दिन की तरह ही उसके पिता संजीत झा स्कूल में छोड़कर आये थे। लेकिन उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की होगी कि उसके कलेजे के टुकड़े को बस चालक ही मौत दे देगा। बताया गया है कि रोहन अन्य बच्चों के साथ मैदान में खेल रहा था तभी बस चालक ने लापरवाही से बस को रिवर्स किया और देखते ही देखते रोहन चपेट में आ गया। जानकारी मिली है कि स्कूल प्रबंधन ने बच्चे के शव को हाइवे पर फिंकवाकर बच्चे के पिता को यह जानकारी दी थी कि उनके बच्चे की दुर्घटना में मौत हो गई है।

प्राचार्य पर उतारा गुस्सा

हाइवे पर शव फिंकवाने की बात जैसे ही परिजनों व अन्य लोगों को लगी तो लोग गुस्से में स्कूल पहुंच गये और वहां लोगों ने न केवल प्राचार्य पर अपना गुस्सा उतारा वहीं इतना पीटा कि वह जान बचाकर भागता रहा, बावजूद इसके गुस्साई भीड़ ने उसे छोड़ा नहीं।

स्कूली बस चालक ने किया रेप का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -