दर्दनाक हादसा : कोहरे की वजह से ट्रक और स्कूल बस के बीच भीषण हादसा, 24 बच्चो कि मौत
दर्दनाक हादसा : कोहरे की वजह से ट्रक और स्कूल बस के बीच भीषण हादसा, 24 बच्चो कि मौत
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के एटा में एक दर्दनाक हादसा हो गया है. सुबह के वक्त एक स्कूल बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. खबर लिखे जाने तक मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में 24 बच्चो की मौत हो गई है. वही घटना में कई बच्चे गंभीर घायल बताये जा रहे है. आशंका है कि मृतको की संख्या बढ़ सकती है.

सूत्रों के मुताबिक यह हादसा अलीगंज इलाके में उस समय हुआ जब श्‍हार के एक जेएस विद्या पब्लिक स्‍कूल स्‍कूल की बस एलकेजी से 7वीं कक्षा तक के बच्‍चों को लेकर जा रही थी. तभी सामने से आ रहे बालू से भरे एक तेज रफ्तार ट्रक ने इसे टक्‍कर मार दी. इस बस में 50-55 बच्‍चे सवार थे. दुर्घटना इतनी भीषण थी कि इसमें 24 बच्‍चों की मौत की पुष्टि हो गई है वहीं कई 25 से ज्‍यादा गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे के बाद सभी बच्‍चों को अस्‍पताल पहुंचाया गया है. आशंका जताई जा रही है कि दुर्घटना में मरने वालों की संख्‍या बढ़ सकती है.

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज करने के साथ ही राहत और बचाव कार्य शुरू किया. अलीगढ़ के एसडीएम मोहन सिंह के अनुसार हादसा कोहरे की वजह से हुआ है. टक्‍कर इतनी भीषण थी कि बस का आगे का हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया है. अब तक 24 बच्‍चों की इस हादसे में मौत हुई है वहीं अन्‍य घायल बच्‍चों को पास के अस्‍पतालों में इलाज चल रहा है. खबर है कि प्रशासन ने आज के दिन स्‍कूल बंद करने के आदेश दिए थे इसके बावजूद स्‍कूल खुला था और यह दुर्घटना हो गई. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर दलजीत सिंह के अनुसार हादसे की जांच के आदेश दे दिए गए हैं. अगर स्‍कूल आदेश के बावजूद खुला था तो इसकी भी जांच होगी. दुर्घटना में 24 बच्‍चों की मौत हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -