MP: स्कूल बस दुर्घटनाग्रस्त, चालक की मौत

बड़वानी: मध्यप्रदेश से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ दिन पर दिन हादसे बढ़ते चले जा रहे हैं। अब हाल ही में जो हादसा हुआ है वह मध्यप्रदेश के बड़वानी में हुआ है। मिली जानकारी के तहत यहाँ बड़वानी जिले में आज यानी शनिवार सुबह निजी स्कूल की बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई, और इस हादसे में चालक की मौत हो गई और कई बच्चे भी घायल हो गए है। सामने आने वाली खबर के मुताबिक आज यानी शनिवार सुबह बड़वानी जिले के अंजड़ में निजी स्कूल की बस अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इस दुर्घटना में बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई और बस में सवार करीब 10 बच्चे घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है स्कूल की बस क्लीनर चला रहा था और चालक बस में सवार था। ऐसे में दुर्घटना में बस चला रहा क्लीनर बच गया लेकिन बच्चों के साथ बस में बैठे स्कूल बस के चालक की मौत हो गई। इस पूरी दुर्घटना के बारे में जैसे ही सूचना पुलिस और एंबुलेंस को मिली दोनों मौके पर पहुंच गए और घायल बच्चों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। जहाँ सभी का उपचार शुरू हो चुका है। इस मामले में पुलिस ने स्कूली बच्चों व प्रत्यक्षदर्शियों से दुर्घटना की जानकारी ली।

बच्चों ने पुलिस को कहा, 'पूर्व में भी इस बात की शिकायत की है कि चालक व क्लीनर शराब पीकर वाहन चलाते हैं।' अब पुलिस द्वारा घटना की जाँच की जा रही है। वैसे यह कोई पहला मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी मध्यप्रदेश के मुरैना और रायसेन से इसी तरह के हादसों के मामले सामने आये हैं।

बीजेपी विधायक ने किया 29 करोड़ रुपए का फ्रॉड, मामला दर्ज

MP: आदिवासियों को रिझाने 'जनजातीय गौरव दिवस कार्यक्रम' में आएँगे PM मोदी!

हैदराबाद विश्वविद्यालय ने संस्कृत पढ़ाने के लिए कंप्यूटर टूल्स किए लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -