MP में जल्द खुल सकते हैं स्कूल-कॉलेज!

भोपाल: इस साल अप्रैल में कोरोना की दूसरी लहर आते ही खलबली मच गई। एक बार फिर से देशभर के स्कूल कॉलेज बंद कर दिए गए। केवल स्कूल ही नहीं बल्कि कॉलेज भी बंद रखे गए। इसके अलावा स्कूल की एग्जाम कैंसल की गई और कॉलेज की एग्जाम ओपन बुक माध्यम से ली गई। अब इन सभी के बीच उच्च शिक्षा मंत्री और अन्य मंत्रियों की बैठक हुई। ऐसे में यह उम्मीद लगाई जा रही है कि प्रदेश के शिक्षण संस्थानों को भी जल्द ही खोला जा सकता है।

आपको बता दें कि भोपाल में बीते बुधवार को मंत्री परिषद की बैठक हुई। इस दौरान उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग, यशोधरा राजे सिंधिया, स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार भी मौजूद रहे। इसी बीच शिक्षण संस्थान खोलने को लेकर चर्चा हुई। ऐसा बताया गया है कि वैक्सीनेशन के आंकड़ों को देखते हुए शिक्षण संस्थान खोलने पर विचार किया जाएगा। आपको बता दें कि बीते दिनों प्रदेश के CM शिवराज सिंह चौहान ने एक बयान दिया था।

इस बयान में उन्होंने कहा था कि, ''स्कूल, कॉलेज व अन्य शिक्षण संस्थानों को ज्यादा दिन बंद नहीं रखा जा सकता। इसलिए वैक्सीनेशन जरूरी है।'' इसी के साथ मंत्री परिषद की बैठक में भी यह बात सामने आई कि वैक्सीनेशन की संख्या अगर बढ़ती है तो स्कूल, कॉलेज खोले जाएंगे।

धर्मान्तरण केस: मौलानाओं ने कबूला- लालच देकर बनाते थे मुस्लिम, बच्चों को भेज देते थे विदेश

MP: प्राइवेट स्कूल फीस के लिए गाइडलाइन जारी करे सरकार: कर्मचारी संघ

दिल्ली दंगा: सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज बोले- शहंशाह के 'अमिताभ' की तरह काम कर रही दिल्ली पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -