पॉर्नहब दे रहा 25000 डॉलर की स्कॉलरशिप
पॉर्नहब दे रहा 25000 डॉलर की स्कॉलरशिप
Share:

पोर्न दुनिया की एक मशहूर वेबसाइट ने पूरी दुनिया को अपनी ओर आकर्षित करने को लेकर एक नई शुरुआत की है. बताया जा रहा है कि पॉर्नहब के द्वारा पूरी दुनिया के विद्यार्थियों को शिक्षा में मदद करने के लिए एक स्कॉलरशिप की शुरुआत की है जिसकी राशि 25 हजार डॉलर बताई जा रही है. यह भी सामने आया है कि वेबसाइट के द्वारा "पोर्नहब केयर्स" नामक एक अभियान की शुरुआत की जा रही है जिसके तहत स्टूडेंट्स 1000 से 1500 शब्दों में एक प्रश्न का उत्तर दे सकते है.

इसके अलावा प्रतिभागी इसके बजाय 2 से 5 मिनिट का एक वीडियो भी भेज सकते है, जिसमे किसी अच्छे कार्य और उससे जुडी ख़ुशी के बारे में बताया जा रहा हो. प्रश्न यह है कि "आप दूसरों को खुश रखने के लिए क्या प्रयास करते हैं?" वेबसाइट ने यह अत भी साफ की है कि "आप औषधि, वनस्पति, असाधारण मनोविज्ञान चाहे कोई भी विषय पढ़ रहे हों लेकिन यदि अपने 3.2 या उससे अधिक GPA हासिल की हो तो आप इस छात्रवृत्ति के लिए आवेदन कर सकते हैं."

साथ ही पॉर्नहब ने यह बात भी साफ की है कि इस प्रतियोगिता के लिए किसी तरह के पोर्न कंटेंट की आवश्यकता नहीं है, यदि इस बारे में एक भी पोर्न कंटेंट पाया जाता है तो यह महज एक आश्चर्यजनक बात होगी. साथ ही वेबसाइट से यह पता चला है कि इसके लिए स्टूडेंट्स को रिज्यूम पहुँचाना होगा और इसके साथ ही स्टूडेंट का किसी मान्यता प्राप्त माध्यमिक शिक्षा संस्थान में पूर्णकालिक तौर पर रजिस्टर्ड होना भी जरुरी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -