जब डराने लगा ये सांता क्लॉस, ऐसे डरे लोग
जब डराने लगा ये सांता क्लॉस, ऐसे डरे लोग
Share:

दो दिन बाद क्रिसमस डे है, जिसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. ये तो आप जानते ही हैं कि क्रिसमस डे इसलिए मनाया जता है क्योकि इसी दिन भगवान यीशु का जन्म हुआ था. ये खास ईसाईयों का त्यौहार होता है जिसे वो बेहद ही धूम धाम से मनाते हैं और नए साल तक मनाते हैं और नए के सेलिब्रेशन के साथ ही ये फेस्टिवल खत्म होता है. तो इस दिन सांता क्लॉस का भी बहुत महत्व होता है.

ऐसा माना जाता है इस दिन सांता आ कर सभी को गिफ्ट देता है और जिसकी जो विश होती है उसे पूरी करता है. इसके पीछे कितनी सच्चाई है ये तो पता नहीं लेकिन यही परम्परा सालों से चली आ रही है. तो हम बात कर रहे हैं क्रिसमस के खास सेलिब्रेशन की जिसे आप एक प्रैंक वीडियो के रूप में भी एन्जॉय कर सकते हैं. जी हाँ, हम आपके लिए एक प्रैंक वीडियो लेकर आये हैं जिसे देखकर आपकी भी हंसी ही रुकेगी.

क्या होता है जब हम कही जा रहे होते है तो सभी कुछ नॉर्मल चलता रहता है. लेकिन अगर कुछ अचानक से हो जाये तो एक पल के डर जाते हैं. भले ही वो फनी होता है. ऐसा ही कुछ इस वीडियो में हो रहा है जो हम आपके लिए लेकर आये हैं. इस वीडियो को यूट्यूब चैनल BOB ने शेयर किया है. तो चलिए देख लीजिये क्या कर रहा है ये सांता क्लॉस जो आपको बहुत हंसाएगा.

 

सेल्फी अच्छी आये इसलिए दिनभर मारा जाता है Tigers को

ये फनी गेम्स आपकी क्रिसमस पार्टी को बनाएंगे और भी बेहतर

'स्वीटी तेरा ड्रामा' सॉन्ग पर इतना शानदार डांस नहीं देखा होगा आपने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -