टॉवल में लिपटकर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका
टॉवल में लिपटकर इस एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो, इंटरनेट पर मचा तहलका
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर शो 'Splitsvilla' की विनर मॉडल स्कारलेट रोज आजकल अपनी तस्वीरों से सुर्ख़ियों में हैं लेकिन उन्होंने हाल ही में अपना एक एप भी लांच किया है. जी हाँ, वैसे स्कारलेट अक्सर ही अपनी बोल्डनेस को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं और अब एक बार फिर से स्कारलेट ने अपनी लेटेस्ट वीडियो के जरिए फैंस के दिल जीत लिया है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो में स्कारलेट काफी रिवीलिंग अदाएं दिखा रही हैं और उनका अंदाज काफी बोल्ड नजर आ रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Scarlett Rose (@scarlettmrose) on

वहीं सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को स्कारलेट ने खुद अपने इंस्टाग्रम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है और इसमें वह बहुत बिंदास दिखाई दे रही है. वहीं अगर इस वीडियो की बात की जाए तो इस वीडियो में स्कारलेट बाथ टब में टॉवल में लिपटी दिख रही है और इन दिनों स्कारलेट अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे के नक्शे कदम पर चलती दिखाई दे रही हैं. जी हाँ, आप देख सकते हैं किस तरह शर्लिन और पूनम के बाद अब स्कारलेट ने भी अपनी एप लॉन्च कर दी हैं और इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस को दी है. वहीं अब अपने एप के लिए स्कारलेट ऐसे वीडियो बनाएंगी.

साथ ही उन्हें इंस्टाग्राम के जरिए भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहेंगी. आपको याद हो इससे पहले स्कारलेट ने अपना एक बेहद हॉट वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन ने सभी से अपना एप डाउनलोड करने की अपील की थी और ऐसा लग रहा है मनाओ स्कारलेट की उस अपील को लोगों ने मान लिया है तभी उनके वीडियो पर अब तक लाखो व्यूज आ चुके हैं.

सामने आया टीवी शो संजीवनी का टीजर, प्यार का कहीं नामोनिशान नहीं

सामने आई मोहसिन खान की दुल्हन की हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें, भड़कें फैंस

शो 'नजर' ने पूरे किए 1 साल, जश्न के साथ बेबी कियारा ने किया जमकर डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -