लोगों को अपने अंडरगारमेंट्स ऑफर कर रही है यह एक्ट्रेस
लोगों को अपने अंडरगारमेंट्स ऑफर कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी पर बहुत सी हॉट और सेक्सी बालाएं हैं. सभी ने अपनी हॉटनेस से लोगों को दीवाना बनाया है ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्री स्कारलेट रोज की. आप सभी ने इन्हे एमटीवी पर आने वाले शो स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट के रूप में देखा होगा. आप सभी को बता दें कि वह बहुत ही हॉट और सेक्सी और बोल्ड मॉडल हैं जो आए दिन अपनी बोल्डनेस और अपनी हॉटनेस से सुर्खियों में रहती हैं.

 

हाल ही में भी उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी है. इस तस्वीर में उन्होंने शानदार ड्रेस पहनी है और लिखा है Red Wine or White Wine ?! इसमें उन्होंने दो ऑप्शन दिए हैं रेड वाइन और व्हाइट. आप देख सकते हैं तस्वीर में रेड उन्होंने नीचे पहन रखा है और वाइट ऊपर, इसका मतलब है कि वह खुद को फैंस को ऑफर कर रहीं हैं. वहीं आने वाली खबरों की माने तो वह अब जल्द ही बिग बॉस में एंट्री करने वाली हैं.

फिलहाल वह अपने नए फोटोशूट को लेकर चर्चाओं में है और इस फोटोशूट में उनका अंग प्रदर्शन कमाल लग रहा है एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Can you guess what’s on my mind?! #TravelTheWorldWithScarlettRose . इन तस्वीरों में उनका अंदाज सभी से अलग और कामुक है. स्कारलेट अपने बोल्ड अंदाज और कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं और सभी में उनका अंदाज शानदार दिखाई दे रहा है.

अस्पताल में होश आते ही फूट-फूट कर रो रहीं हैं राखी सावंत, कहा- 'सब षड्यंत्र है...'

बिकिनी पहनकर फिर एक बार सुर्ख़ियों में आई यह टीवी एक्ट्रेस

डायन मोहना ने सलवार कमीज में दिखाया देसी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -