अपने कातिलाना अवतार में  नजर आई स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट
अपने कातिलाना अवतार में नजर आई स्प्लिट्सविला की यह कंटेस्टेंट
Share:

आए दिन कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में एमटीवी पर आने वाले शो स्प्लिट्सविला की एक्स-कंटेस्टेंट और हॉट एंड बोल्ड मॉडल स्कारलेट रोज इन दिनों बहुत तेजी से सुर्खियों में छाईं हुईं हैं. वह अपनी हॉटनेस से सभी को इन दिनों दीवाना बना रहीं हैं. स्प्लिट्सविला फेम मॉडल-एक्ट्रेस स्कारलेट रोज को कंटेस्टेंट के तौर पर फाइनल किया गया है और स्कारलेट अपनी बोल्ड फोटोशूट के लिए अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. आप सभी को बता दें कि उनकी हॉट एंड बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं और उनका अंदाज सभी को मदहोश कर रहा है.

स्कारलेट ने हाल ही में एक ऐसा फोटोशूट करवाया है कि देखने वालों की रातों की नींद उड़ जाए. हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर की है और लिखा है Gifts come to those who have been nice this year!!!! Have you?!? . #ScarlettMRose . #TravelTheWorldWithScarlettRose . इसमें वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. उन्होंने लाल रंग की सेक्सी ड्रेस पहनी है जो बहुत बोल्ड दिखाई दे रही है. वहीं एक और तस्वीर सेक्सी ब्रा में अपने क्लीवेज दिखाते हुए शेयर की है और लिखा है I want a man who loves all my Curves, all my edges & all my imperfections!

स्कारलेट का ये सेक्सी लुक भी तेजी से वायरल हो रहे है और सभी को दीवाना बना रहे हैं. स्कारलेट अपने बोल्ड अंदाज और कातिलाना अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. उनकी तस्वीरें देखते ही देखते लाखों लोगों को दीवाना बना देती हैं. फिलहाल स्कारलेट का बेहद हॉट फोटोशूट वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं.

दीपिका कक्कड़ की बेइज्जती देखकर खूब हँसे रोमिल चौधरी, कह दी ऐसी बात

मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा

इस मशहूर एक्टर संग रह चुका हैं दृष्टि धामी का अफेयर, इस वजह से नहीं हो पाई शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -