पूनम पांडेय और शर्लिन चोपड़ा की राह पर चली स्कारलेट रोज, किया ऐसा काम
पूनम पांडेय और शर्लिन चोपड़ा की राह पर चली स्कारलेट रोज, किया ऐसा काम
Share:

टीवी शो बिग बॉस में नजर आ चुकीं स्कारलेट रोज आजकल अपने नए कारनामे को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. वह टीवी इंडस्ट्री का एक फेमस चेहरा हैं. आप सभी ने उन्हें एमटीवी के रिऐलिटी शो का स्प्लिट्सविला सीजन 7 में देखा होगा जिसे उन्होंने जीता था. वहीं वह आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी बोल्ड सेक्सी और हॉट फोटो और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. वहीं उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आपको उनकी फोटो औऱ वीडियो देखने को मिल जाएंगी जो सेक्सी होने के साथ बोल्ड हैं. आप सभी को बता दें कि स्कारलेट रोज एक भारतीय टेलीविजन एक्ट्रेस और मॉडल है और इंस्टाग्राम पर उनके लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी एक एक अदा पर मरते हैं.

फिलहाल उनके नए कारनामे की बात करें तो वह पूनम पांडेय और शर्लिन चोपड़ा के नक़्शे कदम पर चल निकली हैं. जी हाँ, स्कारलेट रोज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट कर सभी को हैरान कर दिया है और हर तरफ इस बात की चर्चा जमकर हो रही है. जी दरअसल स्कारलेट रोज ने अपना ऐप लॉन्च किया है.

और उन्होंने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर दी जो आप सभी देख सकते हैं. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह बेहद हॉट और बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में वह ब्लैक बिकिनी पहने दिख रही हैं और उनका ये वीडियो फैन्स के दिलों को घायल कर रहा है. वहीं उनके इस वीडियो को अब तक एक लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और सभी उनके इस फैसले से बहुत खुश है.

B'Day : स्वयंवर में रचाई थी इस एक्ट्रेस ने शादी, फिर इस कारण हुई अलग

नच बलिये 9 में आने के लिए इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया बड़ा ऑफर

शर्टलेस होकर पार्थ समथान ने दिखाई अपनी बॉडी, फीमेल फैंस हुईं पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -