अपनी बोल्डनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्सविला' की यह कंटेस्टेंट
अपनी बोल्डनेस से आग लगा रही है 'स्प्लिट्सविला' की यह कंटेस्टेंट
Share:

आए दिन कई एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस स्कारलेट रोज कैसे पीछे रह सकती हैं वह भी अपनी तस्वीरों की वजह से आए दिन चर्चा में रहती हैं. जी हाँ, टेलिवीजन रिऐलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' में नजर आ चुकी स्कारलेट रोज इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी हॉटनेस दिखाती हैं. आप सभी देख सकते हैं वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर सुर्खियों में छाई रहती हैं और एक बार फिर से भी उन्होंने अपनी एक और तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बेहद ही बोल्ड लग रही हैं. आप सभी को बता दें कि मॉडल और टीवी एक्ट्रेस स्कारलेट रोज आए दिन अपने बोल्ड अवतार के कारण सोशल मीडिया पर सुखियों में रहती हैं.

आप सभी को बता दे कि वह सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले भी अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं और वह बिग बॉस 12 में आने के लिए सुर्ख़ियों में रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस ने हाल ही में जो फोटो शेयर की है उसमें वो व्हाइट कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं आप देख सकते हैं इस फोटोशूट में वो बेहद ही बोल्ड लग रही हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर लिखा है Can you guess what’s on my mind?! इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर लिखा है

An apple a day keeps the doctor away , but if you look like an apple , the doctor won’t stay away इसमें वह बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. अपने बोल्ड, हॉट और सेक्सी लुक को लेकर वो मीडिया के फ्रंट पेज पर रहती हैं और एक्ट्रेस एमटीवी स्प्लिट्सविला सीजन-7 की विनर हैं. फिलहाल आप देख सकते हैं उनका हॉट अवतार.

इस मशहूर फिल्ममेकर के साथ काम करने का सपना देख रहे हैं श्रीसंत

'ये उन दिनों की बात है' के सेट पर सभी ने मनाई मकर संक्रांति, जमकर उड़ाई पतंग

पहली बार अंतरराष्ट्रीय सीमा पर जाने के लिए उत्सुक था यह टीवी एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -