स्कारलेट जोहानसन को इस चीज के लिए किया जाएगा सम्मानित
स्कारलेट जोहानसन को इस चीज के लिए किया जाएगा सम्मानित
Share:

ऑस्कर-नामांकित एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन को 18 नवंबर को बेवर्ली हिल्टन में संगठन के पर्व के दौरान 35वें अमेरिकी सिनेमैथेक पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। सम्मान उन्हें सम्मानित कंपनी में डाल देगा क्योंकि वह स्पाइक ली सहित पूर्व सम्मानित लोगों की सूची में शामिल हो जाएंगे। , जॉर्ज क्लूनी, जूलिया रॉबर्ट्स, जोडी फोस्टर, टॉम क्रूज़, स्टीवन स्पीलबर्ग, मार्टिन स्कॉर्सेज़, एडी मर्फी, चार्लीज़ थेरॉन, रीज़ विदरस्पून, डेनजेल वाशिंगटन, स्टीव मार्टिन, सैमुअल एल जैक्सन और कई अन्य शामिल है।

अमेरिकन सिनेमैथेक के अध्यक्ष रिक निकिता ने कहा कि स्कारलेट जोहानसन का करियर प्रतिष्ठित पुरस्कार का सार है। निकिता ने मंगलवार सुबह एक बयान में कहा- "एक बच्चे के रूप में अपनी पहली फिल्म से ब्लॉकबस्टर के मेगास्टार के रूप में उभरने से उनकी अपार प्रतिभा के रूप में सामने आई है।" अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- ''अत्याधुनिक निर्देशकों के साथ साहसिक स्वतंत्र फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने फ्रेंचाइजी के सबसे अधिक वाणिज्यिक में अभिनय किया है। उन्होंने बड़े और छोटे बजट वाली फिल्मों में प्रमुख भूमिकाएं और सहायक भूमिकाएं निभा चुकी है। जब भी वह अपनी चमकदार उपस्थिति के साथ स्क्रीन पर आती हैं, दर्शकों को पता है कि वे एक समर्पित कलाकार को उसकी शक्तियों की ऊंचाई पर देखेंगे। हम स्कारलेट जोहानसन के अद्भुत करियर के अगले चरण में साझा करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते है।

स्कारलेट जोहानसन ने एथन हॉक के साथ 'सोफिस्ट्री' के ऑफ-ब्रॉडवे प्रोडक्शन में आठ साल की उम्र में अपने पेशेवर अभिनय की शुरुआत की। वह तब से सफल फ्रेंचाइजी की एक श्रृंखला में दिखाई दी है, विशेष रूप से मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स में नताशा रोमनऑफ, उर्फ ​​​​ब्लैक विडो के रूप में नज़र आ चुकी है। वह पहली बार 2010 में रॉबर्ट डाउनी जूनियर और डॉन चीडल के साथ `आयरन मैन 2` में ब्लैक विडो के रूप में दिखाई दीं, जोहानसन ने दो `कैप्टन अमेरिका` सीक्वल और सभी चार `एवेंजर्स` फिल्मों में अभिनय किया। वह अपनी लंबे समय से प्रतीक्षित एकल फिल्म 'ब्लैक विडो' में टाइटलर सुपरहीरो के रूप में अपनी आठवीं और संभवत: अंतिम उपस्थिति बनाएगी।

खूबसूरत ही नहीं बेहद वीर भी थी रानी दुर्गावती, मुगलों को कई बार किया था पराजित

SCO की बैठक में शामिल हुए अजित डोभाल, रूस के NSA के साथ की अहम बैठक

अमेज़न इंडिया ग्राहकों के बीच बढ़ाएगा अपना विश्वास

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -