रिलेशन में है स्कारलेट और यह मशहूर कॉमेडियन, जल्द करेंगे शादी
रिलेशन में है स्कारलेट और यह मशहूर कॉमेडियन, जल्द करेंगे शादी
Share:

काफी मशहूर हॉलीवुड अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन और मशहूर कॉमेडियन कोलिन जोस्ट को एक-दूसरे से प्यार हो गया है. जी...है आपने बिलकुल सही सूना. फ़िल्मी गलियारों में इस खबर ने काफी जोर पकड़ा हुआ है. न केवल ये दोनों कलाकार रिलेशन में हैं, बल्कि खबर तो यह भी है कि अब यह कपल शादी भी करने जा रहा है. दोनों के शादी के ख़बरें भी जोर-शोर से चल रही हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि हॉलीवुड अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन और मशहूर कॉमेडियन कोलिन जोस्ट पहली बार नवंबर 2017 में एक जोड़े के रूप में सामने आए थे और तबसे एक-दूसरे के परिवारों से भी वे मिल चुके हैं और हाल ही में दोनों ने कैलिफोर्निया स्थित डिज्नीलैंड में स्कार्लेट की चार वर्षीय बेटी रोज के साथ समय बिताया था. जहां इन ख़बरों ने और भी टूल पकड़ना शुरू किया था. बता दें कि रोज जोहानसन और रोमैन डौरिएक की संतान है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, "स्कारलेट और कोलिन एक-दूसरे से प्यार करते हैं और कई चीजें ऐसी हैं जो दोनों को काफी पसंद हैं और उनका सेंस ऑफ ह्यूमर भी एक जैसा ही है. दोनों की पसंद काफी मेल खाती है. जहां खबर है कि स्कारलेट इस रिश्ते से काफी खुश हैं और फ़िलहाल उनकी कॉलिन से शादी की बातें चल रही हैं. इससे पहले जोहानसन का उनके दूसरे पति डॉरिएक से 2017 के सितंबर में तलाक हो चुका था. 

प्रेग्नेंट हैं जस्टिन बीबर की पत्नी, पोस्ट ने किया खुलासा!

रिहाना का गोल्डन फोटोशूट देखकर उड़ जाएंगी आपकी नींदें

Avengers में हिंदुस्तानी एंथम बनाएंगे एआर रहमान, तीन भाषा में होगा रिलीज़

मार्वल स्टूडियो ने शेयर किये Spiderman के 3 नए पोस्टर, जल्द होगी फिल्म रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -