स्कारलेट जोहानसन मार्गोट रॉबी और टॉम हैंक्स इस फिल्म में साथ आएँगे नज़र
स्कारलेट जोहानसन मार्गोट रॉबी और टॉम हैंक्स इस फिल्म में साथ आएँगे नज़र
Share:

हाल ही में मार्वल रिलीज ब्लैक विडो के बाद स्कारलेट जोहानसन ने अपनी नई परियोजना की घोषणा की। अभिनेत्री जोहानसन वेस एंडरसन की आगामी अनटाइटल्ड फिल्म में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वह मुख्य भूमिका में मार्गोट रोबी और टॉम हैंक्स सितारों के साथ काम करेंगे।

फिल्म ने स्पेन में अपनी शूटिंग शुरू कर दी है और इसमें एंडरसन के सामान्य एड्रियन ब्रॉडी, बिल मरे, टिल्डा स्विंटन भी हैं। यह फिल्म निर्देशक वेस एंडरसन के साथ स्कारलेट के दूसरे सहयोग को चिह्नित करती है, जब उन्होंने अपनी 2018 की फिल्म, आइल ऑफ डॉग्स में एक आवाज अभिनेता के रूप में अभिनय किया। हाल ही में इस खबर की पुष्टि हुई थी कि फिल्म की कास्ट में अभिनेत्री मार्गोट रॉबी को जोड़ा गया है। डिज्नी के साथ हाल ही में छिड़ी कानूनी लड़ाई के बीच जोहानसन वेस एंडरसन से भिड़ने के लिए तैयार हैं। उसने अनुबंध के उल्लंघन का दावा करते हुए ब्लैक विडो की स्ट्रीमिंग रिलीज़ पर स्टूडियो पर मुकदमा दायर किया। डिज्नी द्वारा एक बयान में अभिनेत्री के दावों का खंडन करने के बाद मार्वल के स्टार के मुकदमे का इंतजार है।

फिल्म निर्माता ने हाल ही में 74वें वार्षिक कान फिल्म समारोह में अपनी आगामी रिलीज द फ्रेंच डिस्पैच का प्रीमियर किया। फिल्म अक्टूबर में एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है और मुख्य भूमिकाओं में टिमोथी चालमेट, बेनिकियो डेल टोरो, एड्रियन ब्रॉडी, बिल मरे, टिल्डा स्विंटन, फ्रांसेस मैकडोरमैंड ली सेडौक्स शामिल हैं।

बेटी की शादी में जमकर नाचे अनिल कपूर, रिया कपूर को टक्कर देते आए नजर

अपनी शादी में आइवरी-गोल्ड वर्क की साड़ी पहनकर रिया कपूर लगी खूबसूरत

अभिनेत्री ने इंटीरियर डिजाइनर के खिलाफ दर्ज करवाया मुकदमा, किए हैरान कर देने वाले खुलासे

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -