दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनी स्कारलेट
दुनिया की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनी स्कारलेट
Share:

हॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो अपनी एक्टिंग और हॉटनेस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इसके साथ ही कुछ एक्ट्रेसेस अपनी फीस को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती हैं. हाल ही में फ़ोर्ब्स ने दुनिया की सर्वाधिक कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में एक्ट्रेस स्कारलेट जॉनसन का नाम सबसे ऊपर है. स्कारलेट की उम्र 33 वर्ष है और इस उम्र में उन्होंने एक बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. सूत्रों की मानें तो स्कारलेट ने 1 जून 2017 से लेकर 1 जून 2018 तक 4.05 करोड़ डॉलर की कमाई की है.

स्कारलेट की ये कमाई उनकी एक वर्ष पहले की कमाई से करीब चार गुना ज्यादा है. अब तक ये कहा जाता था कि एंजेलिना जॉली सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं लेकिन अब स्कारलेट ने तो एंजेलिना को भी पीछे छोड़ दिया है. जहां एक ओर इस वर्ष स्कारलेट ने 4.05 करोड़ डॉलर की कमाई की वहीं दुसरो ओर एंजेलिना की कमाई महज 2.8 करोड़ डॉलर रही.

स्कारलेट हमेशा ही अपनी फिल्मों को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. इस साल स्कारलेट की फिल्म 'एवेंजर्स : द इंफिनिटी वॉर' भी रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म ने भारत के साथ-साथ दुनियाभर में शानदार कमाई थी. कमाई के मामले में तो एवेंजर्स ने कई नए रिकार्ड्स भी अपने नाम किये थे.

हॉलीवुड न्यूज़...

हॉरर फिल्म 'The Predator' का खौफनाक पोस्टर हुआ रिलीज़

काइली के स्टनिंग लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके दीवाने

परिवार संग बारात लेकर मुंबई आए निक जोनस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -