स्कारलेट जोहानसन ने ब्लैक विडो के बारे में कही ये बात
स्कारलेट जोहानसन ने ब्लैक विडो के बारे में कही ये बात
Share:

अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन ने हाल ही में अपनी आगामी और बहुप्रतीक्षित फिल्म ब्लैक विडो के बारे में एक प्रमुख सिद्धांत की पुष्टि की। द टुनाइट शो स्टारिंग जिमी फॉलन में एक उपस्थिति के दौरान, अभिनेत्री ने पुष्टि की कि मार्वल के प्रशंसकों को यह जानने को मिलेगा कि बुडापेस्ट में क्या हुआ था। अनजान लोगों के लिए, स्कारलेट का चरित्र ब्लैक विडो (उर्फ नताशा रोमानोवा) बुडापेस्ट शहर में एक रहस्य घटना से जुड़ा हुआ है। बुडापेस्ट का पहला संदर्भ 2012 की एवेंजर्स फिल्म में हुआ था जब हॉकआई (जेरेमी रेनर) ने कहा था कि वे जिस स्थिति में थे, वह "बिल्कुल फिर से बुडापेस्ट की तरह" थी, जिस पर ब्लैक विडो ने जवाब दिया, "आप और मैं बुडापेस्ट को बहुत अलग तरीके से याद करते हैं।"

इस घटना को फिर से कैप्टन अमेरिका: द विंटर सोल्जर में संदर्भित किया गया जब अलेक्जेंडर पियर्स (रॉबर्ट रेडफोर्ड) ने ब्लैक विडो से कहा, "यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपका कोई भी अतीत छिपा नहीं रहेगा: बुडापेस्ट, ओसाका, चिल्ड्रन वार्ड नहीं।" अब, जब जिमी ने पूछा कि क्या प्रशंसक "आखिरकार यह जानने जा रहे हैं कि बुडापेस्ट में क्या हुआ था।"

स्कारलेट ने जवाब दिया, "हां, आपको मिल गया - आपको आखिरकार पता चल गया कि बुडापेस्ट में क्या होता है। मैं इसके बारे में नर्वस हूं, यह एक नर्वस एक्साइटमेंट की तरह है लेकिन मैं रहा हूं - आप जानते हैं, हम इस फिल्म पर एक साल से अधिक समय से बैठे हैं, और इसे बनाने में दस साल हो गए हैं। मुझे इस पर बहुत गर्व है।" उन्होंने कहा- "ऐसा लगता है कि लोग वास्तव में इस पर अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे हैं, जो शानदार है।" "यह वास्तव में थिएटर में देखने के लिए एक शानदार फिल्म है क्योंकि यह सुपर सिनेमैटिक, विस्फोटक, लाउड, मजेदार है।"

BSF जवानों को मिली बड़ी उपलब्धि, पाकिस्तान से करोड़ों रुपए की हेरोइन के साथ गिरफ्तार हुआ तस्कर

कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए बंगाल सरकार बना रही योजना

मुंबई के अस्पताल की लापरवाही, चूहों ने कुतर दी ICU में भर्ती मरीज की आँख

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -