इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, इंस्टाग्राम पर फैंस ने की तारीफ
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीरें, इंस्टाग्राम पर फैंस ने की तारीफ
Share:

टॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन को आज के समय में कौन नहीं जानता है. यूं तो स्कारलेट जोहानसन कबि अपनी फोटोज तो कभी अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है. वहीं स्कारलेट जोहानसन एक्ट्रेस हाल ही में हॉलीवुड फिल्म एवेंजर्स एंडगेम में नजर आईं थी. सोशल मीडिया पर इनकी कुछ हॉट एंड सेक्सी फोटो देखने को मिल रही है. सभी फोटो में स्कालेट बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. इनकी सभी फोटो सोशल मीडिया पर काफी संख्या में देखी जाती हैं. इनकी एक झलक पाने के लिए दर्शक हमेशा बेताब रहते हैं. बॉक्स पर इनकी फिल्म एवेंजर्स ने जमकर कमाई भी की थी. 

वहीं हाल ही में स्कारलेट जोहानसन ने अपनी नई तस्वीरें शेयर कि है जिसमे वह बहुत ही खूबसूरत नज़र आ रही है. वहीं हम आपको बता दें कि दुनिया की सबसे ज्यादा महंगी स्टार में स्कारलेट का शुमार है. जंहा इस बार स्कारलेट जोहानसन ने अपनी ब्लैक ड्रेस में शेयर पर अपने फैंस का दिल जीत लिया है. इनके बेहतीन अभियन के लिए इनको कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है.

बेहद ही कम उम्र से अभिनेत्री बनने की ख्वाहिश स्कारलेट रखती थीं, और पहली बार एक बच्चे के रूप में एक ऑफ-ब्रॉडवे प्ले में मंच पर दिखाई दीं, जोहानसन ने अपनी फिल्म की शुरुआत फंतासी कॉमेडी नॉर्थ में की,और मैनी एंड लो के लिए एक स्वतंत्र आत्मा पुरस्कार के लिए इनको नामांकित किया गया. इनको द हॉर्स व्हिस्परर और घोस्ट वर्ल्ड में अपने काम के लिए और अधिक पहचान मिली.

केंडल जेनर का ये हॉट लुक सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इन कलाकारों को मिला BRIT Awards, यहाँ देखे पूरी लिस्ट

राजनीति से पहले कई फिल्मों और सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं ट्रंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -