स्कारलेट जोहानसन और क्रिस इवांस जल्द ही इस फिल्म में साथ आएँगे नज़र
स्कारलेट जोहानसन और क्रिस इवांस जल्द ही इस फिल्म में साथ आएँगे नज़र
Share:

क्रिस इवांस और स्कारलेट जोहानसन एक आगामी रोमांटिक एक्शन फिल्म के लिए फिर से एक साथ आने के लिए तैयार हैं, और मार्वल के प्रशंसक बहुत खुश हैं। घोस्टेड नाम की फिल्म का निर्देशन डेक्सटर फ्लेचर करेंगे जो रॉकेटमैन पर अपने काम के लिए जाने जाते हैं। एवेंजर्स की चारों फिल्मों में एक साथ काम करने के बाद, इवांस और जोहानसन फिर से एक हो जाएंगे। जोहानसन और इवांस एक मजबूत दोस्ती के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने द परफेक्ट स्कोर और द नैनी डायरीज जैसी परियोजनाओं पर काम किया है। वेस एंडरसन की आगामी फिल्म के कलाकारों में शामिल होने की सूचना मिलने के बाद घोस्टेड जोहानसन की दूसरी परियोजना की घोषणा भी करता है।

इवांस और जोहानसन भी इस साहसिक तस्वीर के लिए फिर से मिल रहे हैं, जो ब्लैक विडो पर डिज्नी के साथ जोहानसन की कानूनी लड़ाई के बीच आती है। स्कारलेट ने हाल ही में डिज्नी के खिलाफ मुकदमा दायर किया, जिसमें आरोप लगाया गया कि स्टूडियो ने नेटफ्लिक्स पर उसकी एमसीयू फिल्म रिलीज करके उसके अनुबंध का उल्लंघन किया। जबकि डिज्नी ने बाद में जोहानसन के खिलाफ जवाबी कार्रवाई की, कानूनी संघर्ष जारी है।

इवांस के अगले उपक्रमों के संदर्भ में, अभिनेता नेटफ्लिक्स की आगामी फीचर द ग्रे मैन में एना डी अरमास और रयान गोसलिंग के साथ अभिनय करेंगे। डेडलाइन द्वारा पुष्टि की गई इवांस और जोहानसन के साथ घोस्टेड के लिए टीम बनाने के साथ, प्रशंसक निश्चित रूप से मार्वल ब्रह्मांड के बाहर जोड़ी को देखने के लिए रोमांचित होने जा रहे हैं और दोनों की अद्भुत केमिस्ट्री को देखने के लिए रोमांटिक-एक्शन शैली से बेहतर क्या हो सकता है।

भारत के दो टुकड़े करो, एक ईसाईयों को दो... फिर कोई समस्या नहीं- आंध्र प्रदेश के पादरी की मांग

दूसरे जलियांवाला बाग की तरह हरियाणा के किसानों पर करनाल लाठीचार्ज : शिवसेना

जम्मू कश्मीर: सुरक्षाबलों ने नाकाम की घुसपैठ की कोशिश, एक आतंकी को किया ढेर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -