स्कार्फ़ स्टाइल्स चाहिए तो अपनाएं करीना कपूर का लुक
स्कार्फ़ स्टाइल्स चाहिए तो अपनाएं करीना कपूर का लुक
Share:

सर्दी से बचने के लिए अधिकतर लड़कियां स्कार्फ का प्रयोग करती हैं. इससे आपका ठंड भी नहीं लगती है साथ ही आपका एक स्टाइल लुक भी बन जाता है. इसे गले में डालने से आपके लुक में एक अलग ही बदलाव आ जाता है. जब आपको सर्दी नहीं लग रही हो तब आप इस स्कार्फ को अलग - अलग तरीकों से पहनकर अपने लुक को स्टाइलिश भी बना सकती हैं. आपने कई बार देखा होगा कि एक्ट्रेस भी अपने गले में स्टाइलिश स्कार्फ़ लगाती हैं जिससे उनका लुक  बहुत ही शानदार बन जाता है. आप भी कुछ ऐसा ही ट्राई कर सकती हैं.

आप स्कार्फ को सीधे गले में डालने के बजाय इसे थोड़ा सा मोड़ते हुए गांठ लगाकर  पहनें, इससे आप एकदम अलग दिखेंगी और देखने वाले आपको देखते ही रह जाएंगे.

आप अपने स्कार्फ को टाई की तरह भी पहन सकती हैं, अगर आपने ​जींस पहनी है तो टाई वाला स्कार्फ उस पर काफी अच्छा लगेगा, आपको बता दें कि इससे प्रोफेशनल लुक भी आता है. इसी कारण आप इस तरह से स्कार्फ पहनकर ऑफिस भी जा सकती हैं.

अगर आपका स्कार्फ थोड़ा छोटा है तो आप इसे राउंड में घूमाते हुए गर्दन के पास होल्ड करते हुए पहनें, अगर आपने जैकेट और सिर पर कैप पहनी है तो उस पर इस तरह से स्कार्फ लगाया जा सकता है. इससे लुक एकदम अलग ही लगता है, आप कहीं बाहर घूमने जा रही हैं तो सर्दी से बचते हुए इस तरह से स्कार्फ पहनकर अपने स्टाईलिश लुक को भी बरकरार रख सकती हैं.

क्रिसमस पार्टी में पहने वेलवेट ड्रेस, नहीं लगेगी ठंड और दिखेंगी कूल

ट्रेंड में चल हैं पर्ल जीन्स, कर सकते हैं किसी भी फंक्शन में कैरी

अपनी Beard की ऐसे करें केयर, तभी दिखेंगे स्मार्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -