स्कार्फ़ से मिलेगा आपको विंटर में स्टाइलिश लुक
स्कार्फ़ से मिलेगा आपको विंटर में स्टाइलिश लुक
Share:

सर्दी का मौसम चल रहा है और ऐसे में आप अपना लुक स्टाइलिश भी चाहते हैं और ये भी चाहते हैं कि आपको ठंड भी ना लगे. इसके लिए आप स्कार्फ़ इस्तेमाल करती हैं. स्कार्फ़ या स्टॉल को कई तरीके से बाँध सकते हैं और उससे अपने लुक स्टाइलिश बना सकते हैं. ठंड के मौसम में आपको आपको ये लुक बहुत  ही कल लगेगा. चलिए जानते हैं विंटर में कूल लुक पाने के उपाय. 
 
* नॉर्मल स्टाइल: इस स्टाइल को सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है. इसमें स्टोल को एक बार घुमा कर ही पहना जाता है और स्टोल के दोनो सिरो को आगे की तरफ खुला छोड दिया जाता है.

* क्लासिक स्टाइल: ये स्टाई फॉर्मल के साथ काफी अच्छा लगता है. इस स्टाइल से स्टोल रखने के लिए स्टोल को लंबाई में फोल्ड करते हुए उसे गर्दन से लपेटे और उससे एक नॉट बना लें उसेक बाद स्टोल के दोनों सिरों को उस नॉट से बाहर निकाल लें.

* एस्कॉट स्टाइल: अगर आप कॉलेज जाती है तो ये स्टाइल आपको बहुत पसंद आयेगा. इसमें स्टोल को एक नहीं दो बार घुमा कर पहना जाता है. उसके बाद स्टोल के दोनो सिरों को आपस में बांध कर एक नॉट बना लें.

* क्रॉस स्टाइल: ये स्टाइल देखने में काफी अच्छा लगता है. इस स्टाइल से स्टोल पहनने के लिए पहले स्टोल को लंबाई में फॉल्ड करले उसके बाद गले से लपेटते हुए एक नॉट बना ले उसके बाद स्टोल के एक सिरे को उस नॉट में से निकाल लें उसके बाद स्टोल के दूसरे सिरे को उसके उलटे तरीके से नॉट को निकाले.

सोना चांदी को छोड़ लड़कियों को भा रहे चोकर नेकलेस

शादियों में खूब ट्रेंड कर रहे हैं इस तरह के बैंगल्स

ट्रेंड में चल हैं पर्ल जीन्स, कर सकते हैं किसी भी फंक्शन में कैरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -