स्कार्फ़ को बनाएं अपना स्टाइल स्टेटमेंट
स्कार्फ़ को बनाएं अपना स्टाइल स्टेटमेंट
Share:

आजकल मार्केट में स्कार्फ की बहुत वैराइटी देखी जा रही है. इससे लड़कियां अपने लुक को स्टाइलिश बनाती हैं.  स्कार्फ़ बहुत सारे कलर्स और टेक्सचर्स में देखे जाते हैं. इन्हीं स्कार्फ़ को आप बहुत सारे स्टाइल्स में भी कैरी कर सकते हैं और स्टाइल स्टेटमेंट बना सकते हैं. अगर आप नहीं अपनाती हैं स्कार्फ़ का स्टाइल तो हम बता देते हैं किस तरह आपको डिफरैंट स्टाइल से स्कार्फ वियर करना है और स्टाइल को बदलना है. 

* अपने शोल्डर पर स्कार्फ़ को फैला कर केप की तरह लें. ये आपको एक यूनिक लुक देगा और आपका स्टाइल स्टेटमेंट बनेगा. यह हर ड्रेस के साथ अच्छा लगेगा.

* अगर आप स्कार्फ को दुपट्टे की तरह कवर करना चाहती हैं तो उसे आगे की तरफ फ्री छोड़ते हुए उस पर बेल्ट लगा लें. इससे आपकी लुक ट्रडीशनल के साथ वेस्टर्न भी दिखेंगे. 

* आप हाथों से बुने हुए स्कॉर्फ को भी इस्तेमाल कर सकती हैं. इसके लिए आप इसे अपनी गर्दन पर ट्विस्ट देते हुए मोड़ कर पहनिए. वहीं इसको आप किसी भी तरीके से अपने गले में डालकर स्टाइलिश लग सकती हैं.

* स्कॉर्फ को बांधने का सबसे आसान तरीका है कि आप बस स्कॉर्फ को खोल कर गले के चारों ओर लूज-लूज लपेट लें फिर गर्दन की फर्न्ट साइड से स्कार्फ के कोने पकड़ कर गांठ बांध लें.

* आप स्कॉर्फ को हमेशा स्कॉर्फ की तरह ना पहनकर कुछ अलग तरीके से बेल्ट की तरह भी ट्राई कर सकती हैं. इसके लिए बस आप अपनी डेनिम की कोई ड्रेस या जींस लें. फिर उसके लुप में स्कॉर्फ को डालकर आगे की ओर निकालकर इसमें धनुष की तरह गांठ बांध लें. यह भी आपको अलग लुक देगा.

गलत साइज की ब्रा पहनने पर होती ये परेशानियां, इनसे बचें

गंजे पुरुष इस तरह दें अपने आप को स्टाइलिश लुक

कहीं इन्फेक्टेड सुइयों से टैटू ना बना दे आपका टैटू आर्टिस्ट, ध्यान दें इन बातों का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -