'पीएम नरेंद्र मोदी' को फिर मिली तारीख, कोर्ट ने दिया यह निर्देश

Apr 08 2019 04:19 PM
'पीएम नरेंद्र मोदी' को फिर मिली तारीख, कोर्ट ने दिया यह निर्देश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर आधारित फिल्म "पीएम नरेंद्र मोदी" की रिलीज पर रोक की मांग वाली कांग्रेस नेता की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने फिलहाल कोई आदेश देने से इंकार कर दिया है और इसे लेकर अब कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा है कि पहले यह स्पष्ट करे कि आपको फ़िल्म के किस दृश्य पर ऐतराज है, अतः अब इस पर कल फिर सुनवाई की जाएगी. 

बता दें कि यह फिल्म कई दिनों से विवादों में घिरी हुई है और इससे पहले दिल्ली और बॉम्बे हाई कोर्ट फिल्म पर रोक लगाने से इंकार कर दिया है. साथ ही आपको बता दें कि इस फिल्म का विरोध इसलिए भी हो रहा है क्योंकि यह देश के आम चुनाव के दौरान रिलीज होने जा रही है, इसलिए इसका जमकर विरोध किया जा रहा है. साथ ही कहा यह भी जा रहा है कि रिलीज होने से चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन है और फिल्म मतदाताओं को भी प्रभावित कर सकती है.इस तरह के कई सवाल सामने आ रहे हैं. 

कांग्रेस अपना फिल्म के खिलाफ विरोध कड़े शब्दों में दर्ज करवा चुकी है और इस फिल्म को लेकर चुनाव आयोग में शिकायत भी भेजी गई है. दक्षिण राज्य की पार्टी डीएमके भी फिल्म पर आपत्ति जता चुकी है. जबकि मनसे भी इससे नाराज है. इन सबके अलावा अन्य के विपक्षी पार्टियों ने भी इस पर नाराजगी जाहिर की है. 

Box office collection : इस वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर रहा केसरी का बोलबाला

इंटरनेट पर धूम मचा गई टाइगर-दिशा-बादशाह की तिकड़ी, वीडियो को 69 लाख व्यू

अब एक्टिंग करते नज़र आएंगे राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म से कर चुके डेब्यू

राजामौली का खुलासा, जानिए कहाँ शूट होगी अजय और आलिया के साथ 'आरआरआर' ?